Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर घर मे जा घुसी निजी बस, एक की मौत आधा दर्जन यात्री घायल

         देवरिया से जयपुर जा रही थी निजी बस

कबीर बस्ती न्यूज।

लखनऊ: अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर अनौरा कलां गांव के पास सोमवार रात ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। पीछे से आ रही यात्रियों से भरी निजी बस इससे टकराने के बाद डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर घर में जा घुसी। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। इनमें बस चालक व कंडक्टर समेत तीन की हालत गंभीर है। पुलिस ने लोगों की मदद से यात्रियों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

राजस्थान ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस सोमवार को 36 यात्रियों को लेकर देवरिया से जयपुर जा रही थी। रात करीब साढ़े नौ बजे अनौरा कलां गांव के पास इसके आगे चल रही ईंटों से ओवरलोडेड ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक ने बस को संभालने की कोशिश की पर नाकाम रहा। इससे बस डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ स्थित घर में जाकर घुस गई। हादसा देख हड़कंप मच गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाकाई लोगों की मदद से बस में सवार सभी लोगों को निकाला। हादसे में ट्रैक्टर चालक बाराबंकी निवासी मुसीद (30) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उसके साथ ट्रैक्टर पर मौजूद मनोज सिर में गंभीर चोटें आने से बेहोश हो गया। बस में सवार आधा दर्जन लोग भी घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत नाजुक है। सभी घायल लोहिया अस्पताल में भर्ती हैं।
हादसा इतना भीषण था कि बस चालक व कंडक्टर समेत कई लोग आधे घंटे तक फंसे रहे। इन्हें निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिसकर्मियों ने दरवाजा काटकर इन्हें निकाला। जानकारी अनुसार बस राजस्थान के बीकानेर निवासी प्रभु चला रहे थे। उनके भाई पवन बतौर कंडक्टर साथ में थे।
बस राजाराम नाम के शख्स के घर से टकराई। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसा कैद हुआ। इसके मुताबिक हादसा रात 9:35 बजे हुआ। गनीमत रही कि वहां पर कोई मौजूद नहीं था। बस मालिक ने देर रात दूसरी बस से यात्रियों को गंतव्य तक भिजवाया।