Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

हमीरपुर: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष एक दर्जन से अधिक लोग घायल

कबीर बस्ती न्यूज।

हमीरपुर:  मौदहा थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले और फायरिंग भी हुई। इसमें दोनों पक्षों के लगभग एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनमें से नौ लोगों की हालत नाजुक होने के चलते सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार रात में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रीवन में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर खूनी संघर्ष हो गया।

इसमें दोनों पक्षों के बच्चीलाल (45) पुत्र बाबूराम,जय हिंद उर्फ कल्लू (40) पुत्र बाबूराम, बाबू लाल (60), सुनील (35), संतोष(65), बच्चा (55), मुन्ना (40), जसवंत (19), राजबहादुर (55), कैलाशिया (35) पत्नी बच्ची यादव, सुमित्रा यादव (25) पत्नी भोला यादव को गंभीर चोंटे आईं हैं।

बता दें कि सात लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल और गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।