Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नाबालिग बच्ची को ऑटो चालक ने अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

कबीर बस्ती न्यूज।

अलीगढ़: महानगर के बन्नादेवी क्षेत्र में कठपुला से नाबालिग बच्ची को ऑटो चालक ने अगवा कर एलमपुर गड़िया के पास ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश की। समय रहते बच्ची के शोरशराबे पर एकत्रित पब्लिक ने आरोपी को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी के दूसरे समुदाय से जुड़ा होने की सूचना पर पूर्व मेयर भी पीड़ित बच्ची के समर्थन में थाने पहुंच गईं और कार्रवाई की मांग को लेकर अधिकारियों से बातचीत की। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण व अन्य कार्रवाई के लिए चाइल्ड लाइन को सौंपा गया है। मूल रूप से पटना बिहार का एक परिवार कठपुला पर झुग्गी में रहता है। इसी परिवार की 12 वर्ष की बच्ची को रविवार शाम एक ऑटो चालक कठपुला से बरगलाकर अपने साथ ले गया और जीटी रोड पर एलमपुर के पास सड़क सहारे ऑटो में ही दुष्कर्म की कोशिश की। शोर पर उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और आरोपी को दबोचकर बच्ची को बचाया गया।
पब्लिक ने आरोपी को जमकर पीटा। खबर पर लोधा व बन्नादेवी दोनों थानों की पुलिस पहुंच गई। आरोपी को बच्ची सहित थाने लाया गया। इस सूचना पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती आदि लोग भी थाने आ गए। पीड़ित परिवार के समर्थन में कार्रवाई की मांग करने लगे। जहां अधिकारियों ने उन्हें समझाकर शांत किया।  इस बीच चाइल्ड लाइन को बुलाया गया और बच्ची को उनके सुपुर्द कर मेडिकल आदि की कार्रवाई होने तक उसे चाइल्ड लाइन के सुपुर्द किया गया। इस मामले में एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत ने बताया कि मामले में आरोपी मछली वाली गली सराय रहमान के सलमान को गिरफ्तार कर अपहरण व दुष्कर्म की कोशिश में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा चौकी प्रभारी की ओर से लिखा गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।
इस घटना में बच्ची ने पूछताछ के आधार पर बताया कि उसका परिवार कठपुला के पास ही झुग्गी में रहता है। मगर पुलिस को तलाशने पर परिवार नहीं मिला है। इस आधार पर पुलिस के रसलगंज चौकी प्रभारी संजीव कुमार की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। अब बच्ची ने किस आधार पर परिवार के कठपुला पा रहने की जानकारी दी है। इसकी तस्दीक करने में देर रात तक एक टीम लगी थी। कठपुला पर रहने वाले भिच्छू परिवारों व आसपास के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही  थी।