Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मुंडेरवा पुलिस का कारनामा : गंभीर रूप से घायल महिलाओं के विरुद्ध दबंगों के दबाव में दर्ज कर दिया मुकदमा

मुंडवा थाने में योगी सरकार के जीरो टॉलरेंस की नीति की ऐसी की तैसी
दबंग माफियाओं के विरुद्ध कुछ सुनने को तैयार नहीं इस्पेक्टर मुंडेरवा अरविन्द कुमार शाही
घूसखोरी के खेल मे सिसक रहा है न्याय, मुण्डेरवा पुलिस की काली करतूत का दंश झेल रहे हैं पीडित

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती: एक तरफ जहां प्रदेश सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य करने का बार-बार निर्देश अपने अधिकारियों को दे रही है वही जिले की मुंडेरवा पुलिस सरकार के जीरो टॉलरेंस नीति पर खौलता हुआ पानी डालने का काम कर रही है । मुंडेरवा पुलिस पीड़ितों की आवाज सुनने के बजाय माफियाओं और दबंगों और गुंडों के प्रभाव में कार्य करने पर विवश है जहां दबंगों के मारपीट से घायल आधा दर्जन से अधिक महिलाएं अपनी फरियाद लेकर पुलिस कप्तान के दरबार में गुहार लगा रही हैं प्रभारी निरीक्षक मुंडेरवा अरविन्द कुमार शाही की काली करतूत का बयान यसपी से करते हुए पीड़ित महिलाओं ने घटना का मुकदमा दबंगों के विरुद्ध दर्ज करने की मांग की है । अब देखना यह है की इन गंभीर रूप से घायल महिलाओं को न्याय मिल पाता है या नहीं यह तो वक्त बताएगा ! लेकिन इतना तो तय है की मुंडेरवा पुलिस जैसे दबंगों माफियाओं गुंडों से गहरा नाता रखती है! जिसका ताजा उदाहरण यह है कि पुलिस ने दबंग के तहरीर पर उल्टा पीड़ित महिलाओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली है। इधर अब चौतरफा गंभीर आरोपों से धिर चुकी मुंडेरवा पुलिस अब घायल महिलाओं पर तहरीर बदलने का लगातार दबाव बना रही है।

मुंडेरवा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर नट बाग निवासी शबाना खातून पुत्री इसराफेल बुधवार को पुलिस कप्तान के दरबार में हाजिरी लगाते हुए उन्हें अपनी व्यथा सुनाई और बताया कि उनके गांव के 1 दर्जन से अधिक दबंगों ने एक राय होकर उनके परिवार की पांच से महिलाएं तथा कुछ पुरुषों को 2 अप्रैल को मारपीट कर मरणासन्न कर दिया है शबाना और उनके परिवार की अन्य महिलाओं ने शरीर पर मौजूद गंभीर चोटों को भी पुलिस कप्तान को दिखाया और उनसे उन दबंगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की फरियाद की। पीड़ित महिला ने बताया कि उन दबंगों ने उनको तथा उनके पूरे परिवार का जीना हराम कर दिया है घर की बच्चियां उनके भय और दहशत के कारण स्कूल नहीं जा पा रहे हैं बताया कि उन दबंगों को  मुंडेरवा पुलिस का संरक्षण प्राप्त है जिसके कारण मेरे परिवार के साथ आए दिन गंभीर घटनाएं हो रही हैं! पीड़ित महिला ने बताया कि पुलिस ने दबंगों के विरुद्ध कार्यवाही नहीं की तो किसी भी समय उनके परिवार की हत्या हो सकती है । पीड़ित ने बताया कि जिन दबंगों ने मेरे व मेरे परिवार पर कहर ढाया उसी दबंग के फर्जी तहरीर पर मेरे व मेरे परिवार के विरुद्ध मुंडेरवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है । पीड़ित महिला शबाना ने उच्चाधिकारियों से मांग किया है कि उनके चोटों का मुआयना करा कर दबंगों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किया जाए।
क्षेत्रीयजनों का कहना है कि जिले का मुण्डेरवा थाना इस समय माफियाओं दबंगों एवं अपराधियों की संरक्षणदाता का रोल निभा रही है। थाना क्षेत्र की ऐसी अनेकों गंभीर घटनाएं हैं जिसे प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार शाही मनमाना धनउगाही कर मामले को चट कर गये। प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार शाही के कार्यशैली से क्षेत्र की आम जनता काफी रोष देखा जा रहा है।