Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अब लेखपालों के बस्ते का भी निरीक्षण करेंगे एसडीएम

एक सप्ताह से अधिक फैमिली आईडी लम्बित पाये जाने पर संबंधित का रोका जायेगा वेतन

आईजीआरएस में लम्बित प्रकरण को 24 घण्टे के भीतर करें निस्तारित

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती : आईजीआरएस में लम्बित प्रकरण को 24 घण्टे के भीतर निस्तारित करने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया है। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित समीक्षा बैठक में उन्होने कहा कि जनतादर्शन में प्राप्त शिकायतों को भी प्राथमिकता पर निस्तारित करें। उन्होने सभी उप जिलाधिकारियों को लेखपालों का बस्ता निरीक्षण करने का निर्देश दिया है। उन्होने कहा कि एक सप्ताह से अधिक फैमिली आईडी लम्बित पाये जाने पर संबंधित का वेतन रोका जायेगा।
उन्होने कहा कि वे स्वयं बस्ती सदर एडीएम हर्रैया तथा सीआरओ भानपुर एवं रूधौली तहसील के लेखपालों का बस्ता निरीक्षण करेंगे। उन्होने निर्देश दिया कि निर्वाचन के बाद राजस्व चौपाल आयोजित करने का कार्ययोजना तैयार कर लें। जलजीवन मिशन तथा अन्य परियोजनाओं के लिए भूमि की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए सभी एसडीएम को निर्देशित किया गया है।
उन्होने कहा कि जनपद में अवशेष 147 बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों की बाउंड्रीवाल बनाने का स्टीमेट तैयार करें। इसके अलावा खराब फर्श एवं छत की मरम्मत भी कराये। बैठक में एडीएम कमलेश चन्द्र, सीआरओ ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी, सीएमओ डा. आर.पी. मिश्रा, पीडी कमलेश सोनी, डीआईओएस डी.एस.यादव, डीपीआरओ संजय शर्मा, एसओसी हरिशचन्द्र तथा सभी उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार उपस्थित रहें।