Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

11 मई को सार्वजनिक अवकाश घोषित

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती : जनपद में नगरपालिका परिषद तथा नगरपंचायतों के अध्यक्षों एवं सदस्यों के नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2023 में मतदान के 11 मई को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। उक्त जानकारी जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन ने दी है।
उन्होने बताया कि दुकानों एवं वाणिज्यिक अधिष्ठानों में बन्दी के दिवस के रूप में मनाया जायेंगा, भले ही उन क्षेत्रों के लिए पूर्व से बन्दी दिवस घोषित हो अथवा ना हो। अनविरल प्रक्रिया वाले कारखानों में कार्यरत समस्त कर्मचारियों के लिए उक्त मतदान दिवस के दिन सार्वजनिक अवकाश घोषित रहेंगा तथा अगले साप्ताहिक अवकाश के दिन उनसे कार्य नही लिया जायेंगा। अविरल प्रक्रिया वाले कारखानों में कार्यरत समस्त कर्मचारियों को मतदान का उपयुक्त अवसर दिया जायेंगा।