Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आई.पी.एस. में चयनित बजरंग प्रसाद यादव का शिक्षकों ने स्वागत कर बढाया हौसला

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक षिक्षक संघ कुदरहा के अध्यक्ष चन्द्रभान चौरसिया के नेतृत्व में शिक्षकों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने सोमवार को बहादुरपुर विकास खण्ड के धोबहट गांव पहुंचकर आई.पी.एस. में चयनित बजरंग प्रसाद यादव का माल्यार्पण कर उनका हौसला बढाया। शिक्षक नेता चन्द्रभान चौरसिया ने कहा कि बजरंग प्रसाद क्षेत्र में युवाओं के लिये एक उदाहरण बनकर उभरे हैं। पिता की हत्या के बाद भी उनका  मनोबल कमजोर नहीं हुआ। किसान के बेटे बजरंग ने साबित किया है कि यदि लक्ष्य के प्रति समर्पण हो तो कुछ भी असंभव नहीं है। शिक्षक नेता कृष्ण कुमार उर्फ गुड्डू चौधरी ने कहा कि अच्छा हो कि किसान के बेटे अभाव से घबरायें नहीं और लक्ष्य निश्चित कर आगे बढे। कहा कि बजरंग के चयन से क्षेत्र की प्रतिष्ठा बढी है।
आई.पी.एस. में चयनित बजरंग का स्वागत करने वालों में दयाराम, पवन यादव, यदुराम यादव, भइयाराम राव, चन्द्रिका प्रसाद सिंह, रविन्द्रनाथ वर्मा, राम प्रकाश यादव,   बुधिराम यादव, अमित श्रीवास्तव के साथ ही शिक्षक और संघ पदाधिकारी शामिल रहे।