Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सडक हादसे मे दूल्हे सहित दो की मौत, 7 घायल

                          रामपुर से गोरखपुर जा रही थी बारात

कबीर बस्ती न्यूज।

बलरामपुर: कोतवाली देहात क्षेत्र के चकवा गांव के पास बौद्ध परिपथ पर सोमवार की सुबह रामपुर जिले से गोरखपुर जा रही बारातियों से भरी बोलेरो सड़क की पटरी पर खड़े ट्रक से टकरा गई। घटना में दूल्हा सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो में बैठे सात अन्य बराती घायल हो गए। हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ग्राम मधुकरपुर थाना शाहाबाद जिला रामपुर निवासी सूरज पाल के बेटे सत्यपाल (25) का विवाह सोमवार को होना था। रामपुर से बरात गोरखपुर जा रही थी। दूल्हा व अन्य रिश्तेदार रविवार की शाम रामपुर से बोलेरो पर सवार होकर निकले थे। बलरामपुर कोतवाली देहात क्षेत्र के चकवा गांव के पास बौद्ध परिपथ पर बालू भरा ट्रक सड़क की पटरी पर खड़ा था। उसका चालक ढाबे पर चाय पीने गया था।

बहराइच से बलरामपुर की तरफ आ रही बरातियों से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। चीख पुकार सुनकर ढाबे पर बैठे लोग बचाव में दौड़े। घटना की सूचना पाकर कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक जयदीप दूबे मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जेसीबी बुलाकर बोलेरो को ट्रक के नीचे से बाहर निकलवाया। बोलेरो में फंसे लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया था। सभी लोगों को एंबुलेंस द्वारा जिला मेमोरियल चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सकों ने दूल्हा सत्यपाल व ग्राम रीठ थाना गोठ जिला रामपुर निवासी होरीलाल को मृत घोषित कर दिया।
घटना में सात लोग घायल हुए हैं, जिसमें ग्राम कैराली थाना चंदौसी जिला संभल निवासी रामभरोसे (45), ग्राम मधुकर थाना शाहाबाद जिला रामपुर निवासी बोलेरो चालक वासुदेव (32), हुलासी (60), देवकीनंदन (24), सूरज पाल (55), रजनी (45) व लक्ष्मी (7) शामिल हैं। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक जयदीप दूबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।