Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

भाजपा के प्रायोजित झूठ, भय पैदा करने वाली राजनीति को बेनकाब करेगी रालोद- रामाशीष राय

रालोद के क्षेत्रीय समीक्षा बैठक में संगठन के मजबूती पर जोर

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता किसान, नौजवान, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था आदि के सवालों को लेकर भाजपा के प्रायोजित झूठ और भय पैदा करने वाली राजनीति को बेनकाब करेेंगे। यह विचार रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने व्यक्त किया। वे मंगलवार को जिला पंचायत सभागार में संतकबीर क्षेत्र की समीक्षा बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे जनहित के सवालों को लेकर संघर्ष तेज करेें और लोगों का भरोसा जीते। मजबूत संगठन के बल पर ही पार्टी इण्डिया गठबंधन से पूर्वान्चल के लिये भी टिकट की मांग करेगी और सुयोग्य प्रत्याशियों को ही अवसर दिया जायेगा।
रालोद की समीक्षा बैठक में राष्ट्रीय सचिव ओंकार सिंह, छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अमन पाण्डेय, क्षेत्रीय महासचिव विपिन श्रीवास्तव, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष ममता शुक्ला ने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि पूर्वाचल में रालोद की जमीन को मजबूत किया जाय। संगठन की मजबूती से ही लक्ष्य हासिल हांेंगे। कार्यक्रम संयोजक प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने उपस्थित पदाधिकारियोें का स्वागत करते हुये कहा कि बस्ती मण्डल में रालोद संगठन को मजबूत करने की दिशा में लगातार प्रयास जारी हैं और इसके बेहतर परिणाम सामने आये है। अध्यक्षता लालसा यादव ने किया।
समीक्षा बैठक में रालोद बस्ती जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी, सिद्धार्थनगर जिलाध्यक्ष पतिराम चौधरी, अम्बेडकनगर जिलाध्यक्ष बासुदेव वर्मा, गोरखपुर जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश दूबे, कुशीनगर  के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार, देवरिया से रामशंकर चौहान के साथ ही अनुपमा गुप्ता, चन्द्रिका प्रसाद, श्रीराम मौर्य, प्रदीप चौधरी, दूधनाथ पटेल, त्रिपुरेश पाठक, राम कृपाल चौहान, विवेक श्रीवास्तव, रामनाथ चौधरी, मुन्नीलाल मास्टर, गोरखनाथ चौधरी  पार्टी के अनेक कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित रहे। संचालन  शिवकुमार गौतम ने किया।
इसी क्रम में रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने पत्रकारोें से बातचीत में कहा कि पार्टी पूरी तरह से इण्डिया गठबंधन के साथ है, भाजपा का कोई दबाव काम नहीं आयेगा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जयन्त चौधरी अनेकों बार स्पष्टीकरण दे चुके हैं। देवरिया में 6 लोगों की नृशंस हत्या को कानून व्यवस्था की विफलता बताते हुये कहा कि भाजपा ने किसानों, नौजवानोें से जो वायदा किया था उसे पूरा नही किया। अधूरा महिला आरक्षण विधेयक लाकर लोगों को भ्रमित करने की साजिश की जा रही है। रालोद कार्यकर्ता भाजपा के षड़यंत्र को बेनकाब करेंगे।