Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

दौड़ में संध्या, अंशू रहीं अव्वल, रेवरादास, निदूरी टीम का रहा दबदबा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। गुरुवार को हर्रैया विकासखण्ड के न्यायपंचायत काशीपुर की बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता संविलियन विद्यालय रेवरादास के प्रांगण में सम्पन्न हुई। कार्यक्रम का शुभारम्भ खण्ड शिक्षा अधिकारी हर्रैया बड़कऊ वर्मा सेवानिवृत्त शिक्षक शिव शंकर सिंह  प्रधान सुग्रीव वर्मा प्रधान राम गोविन्द वरिष्ठ शिक्षिका नीला शुक्ला एआरपी गिरिजेश बहादुर सिंह तथा जिला मीडिया प्रभारी रवीश कुमार मिश्र ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यर्पण करके किया।
प्राथमिक स्तर में 50 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर बालक वर्ग में हार्दिया के साजिद बालिका वर्ग में रेवरादास की संध्या 200 मीटर में प्रथम स्थान पर बालक वर्ग में निदूरी के अवनीश बालिका वर्ग में निदूरी की अंशू रहीं। कबड्डी में बालक वर्ग में बरहटा तथा बालिका वर्ग में रेवरदास विजेता रही। लम्बी कूद में बालक वर्ग में बरहटा के सुमित तथा बालिका वर्ग में रेवरादास की संध्या अव्वल रहीं। उच्च प्राथमिक स्तर में 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में रेवरदास के मनोज प्रथम स्थान पर रहे। लम्बी कूद में प्रथम स्थान पर बालक वर्ग में निदूरी के अजय और बालिका वर्ग में रेवरादास की दीपिका रहीं। खेल के उपरान्त विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।खेल अनुदेशक दीपक सिंह,जीतेन्द्र तथा उत्तम वर्मा ने सहयोग किया। क्रीड़ा प्रतियोगिता के आयोजक प्रधानाध्यापक राजीव शरण चौधरी व राजकुमार विश्वकर्मा तथा खेल प्रभारी पवन मिश्र रहे।
इस दौरान जगदम्बा प्रसाद द्विवेदी, अरुण शुक्ल,काशीराम वर्मा,संजय कुमार,मनीष पाण्डेय,अमरचन्द वर्मा, मानिकराम वर्मा, हरी सिंह,अनिल मौर्य, विजय वर्मा,भागीरथी यादव,अनन्तराम, अनिल धर दूबे, जनार्दन मिश्र, रामबोध उपाध्याय, राम प्रसाद, गोपाल दूबे, अजीत वर्मा,विश्वजीत,नवदीप त्रिपाठी, अजीत सिंह,आकाश सिंह,जय प्रकाश वर्मा, भानू वर्मा,अमरेन्द्र मिश्र, राममूर्ति, डॉ वन्दना सिंह,शिवांगी कसौधन,प्रियंका सिंह,शाहिदा खातून,अनीता वर्मा, सीता चौधरी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।