Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

श्री अग्रसेन जी महाराज जयन्ती पर मरीजों में किया फल का वितरण

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती।  एम.डी. गोयनका फाऊंडेशन बस्ती एवं रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर द्वारा श्री अग्रसेन जी महाराज के 5176  वें जन्म उत्सव पर  जिला अस्पताल व क्षयरोग हास्पिटल में मरीजों व परिजनों बच्चों आदि में फल व बिस्कुट का वितरण किया गया ।
अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के सदस्य व फाऊंडेशन के संयोजक किशन कुमार गोयल ने बताया कि अग्रवशंज श्री अग्रसेन जी महाराज का जन्म हरियाणा के हिसार स्थित अग्रोहा नामक स्थान पर हुआ था जिसके वंश में 18 गोत्र अग्रवाल, मारवाड़ी आज विश्व में विख्यात है उन्ही के मार्गदर्शन में हमसब आगे बढ़ रहें हैं।
क्लब अध्यक्ष रो. डा वी. के. वर्मा ने फाऊंडेशन का आभार प्रकट करते हुए रोटरी के द्वारा किए जा रहे समाजिक कार्यों में योगदान भविष्य में भी चलता रहेगा एसी आशा प्रकट की इससे पूर्व फाऊंडेशन के कैम्प कार्यालय पर श्री महाराज के चित्र पर घूप व भोग लगाकर पूजन किया गया।
इस अवसर पर क्लब सचिव रो प्रतिभा गोयल, रो. डा सत्य प्रकाश भारती, रो डा श्याम नारायण चौधरी, रो विनय मौर्य, रो. सुनील कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपास्थित रहे ।