Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

तीस दिवसीय सिलाई का प्रशिक्षण रामपुर में शुरू

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान रामपुर बस्ती में तीस दिवसीय सिलाई का प्रशिक्षण शुरू किया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ शाखा प्रबंधक मेडिकल कालेज रामपुर हरीश यादव के द्वारा दीप प्रज्वलित करके शुभारम्भ किया गया ,प्रशिक्षण कार्यक्रम की अवधि 28.12.2022 से 03.02.2023 तक होना सुनिश्चित है जिसमे कुल 32 महिलाओं ने प्रशिक्षण के लिए नामांकन कराया है।
शाखा प्रबंधक हरीश ने प्रशिक्षणार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग सिलाई का प्रशिक्षण प्राप्त कर अगर ऋण कि आवश्यकता होगी तो बैंक आपको ऋण देने में मदद करेगा। उन्होंने प्रशिक्षणार्थियों  को सामाजिक सुरक्षा बीमा योजना के बारे जानकारी दी। आरसेटी के निदेशक राजीव रंजन ने उपस्थित अतिथि एवं प्रशिक्षणार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि आप लोग पूरे मनोयोग से प्रशिक्षण पूरा कर आत्मनिर्भर बने और आपको उद्यम स्थापित करने मे आरसेटी पूरी तरीके मदद करेगी है। इस अवसर पर आरसेटी संकाय धीरज राय एवं सहायक आशीष त्रिपाठी, मंजय सिंह, मनोज उपस्थित रहे।