Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

महिला ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर किया धन उगाही

पीड़ित पिता ने लगाया न्याय की गुहार

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के झलहा गनेशपुर निवासी आज्ञाराम पुत्र बुधई ने मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक, जिलाधिकारी एवं सम्बंधित अधिकारियों को रजिस्टर्ड पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया है। अधिकारियो को भेजे पत्र में आज्ञाराम ने कहा है कि उसके 19 वर्षीय पुत्र नीरज यादव को गांव की ही पड़ोसी प्रीती मौर्या की मां ने फर्जी मनगढन्त मुकदमें में फंसा दिया और धन उगाही कर रही है। प्रीती की मां ने कहा कि तीन लाख रूपया मेरे र्बैंक खाते में डाल दो तो तुम्हारे बेटे नीरज के खिलाफ जो मुकदमा लिखाये हैं उसे उठा लेंगे। आज्ञाराम ने उस पर भरोसा करके तीन बीघा जमीन बेंचकर प्रीती की मां के बैंक खाते में डाल दिया। इसके बाद उसकी मांग बढती चली गई और अब वह मुकदमा उठाने के लिये 9 लाख रूपये की मांग कर रही है।
पत्र में आज्ञाराम ने कहा है कि रूपया लेने के चक्कर में प्रीती मौर्या ने लिखित रूप से दिया है कि उसके साथ नीरज यादव ने कोई घटना नहीं किया। आज्ञाराम ने अधिकारियों से मांग किया है कि फर्जी मुकदमा लिखवाकर धन उगाही करने वाली प्रीती की मां और उसके पति पर धोखाधड़ी का मुकदमा लिखवाकर उसे न्याय दिलाया जाय।