Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

जन सहयोग के लिए मिला एम्बुलेंस कमिश्नर व डीएम ने मेडिकल कालेज को सौंपा

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती। मंडलायुक्त अनिल कुमार सागर तथा जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने राष्ट्रीय उर्वरक एवं रसायन मंत्रालय भारत सरकार द्वारा सीएसआर के अंतर्गत प्रदत एंबुलेंस प्राप्त कर इसे जन समुदाय के उपयोग के लिए महर्षि वशिष्ठ स्वशासी मेडिकल कॉलेज बस्ती को सुपुर्द किया। इस अवसर पर मंडलायुक्त ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्षो से कोरोना से सामना करते हुए हमने सामुदायिक सहयोग की भावना का परिचय दिया है। बस्ती मंडल के तीनों जनपदों में संसाधन का अभाव रहा है जो इस काल में संस्थाओं तथा लोगों के सहयोग से पूरा हुआ है। मेडिकल कॉलेज के उपयोग के लिए एंबुलेंस उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने संस्थाओं से अपील किया कि आने वाले समय में स्वास्थ्य सेवाओं एवं संसाधनों की आवश्यकता होगी। इसके लिए वे आगे बढ़कर सहयोग करें।
जिलाधिकारी श्रीमती सौम्या अग्रवाल ने कहा कि बस्ती जनपद कृषि प्रधान जिला है। नेशनल फर्टिलाइजर द्वारा एंबुलेंस दिया जाना यहां के किसानों के लिए बेहतर सुविधा उपलब्ध कराएगा। पिछले वर्षों में कोरोना से सामना करने में महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कॉलेज द्वारा उल्लेखनीय योगदान किया गया है। हमें विश्वास है कि अधिक से अधिक संसाधन मेडिकल कॉलेज को प्राप्त करा कर हम इसे और मजबूत कर सकते हैं।
इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ० मनोज कुमार, सीएमएस डॉ० सोमेश श्रीवास्तव, प्रशासनिक अधिकारी डॉ० अनिल यादव, नेशनल फर्टिलाइजर के प्रबंधक, मानव संसाधन, आरके चतुर्वेदी, संदीप कुमार तथा मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकगण उपस्थित रहे।