Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

उपभोक्ताओं तक पहुंचे शुद्ध उत्पाद-डा. वी.के. वर्मा

केक काटकर मनाया गया इण्डियन ऑयल कारपोरेशन का 62 वां स्थापना दिवस

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती। उ0प्र0।

बुधवार को इण्डियन ऑयल कारपोरेशन का 62 वां स्थापना दिवस बस्ती- गोरखपुर हाइवे पर स्थित सरस्वती फीलिंग सेण्टर पर उत्साह के साथ केक काटकर मनाया गया। इस मौके पर उपभोक्ताओं द्वारा लिये गये पेट्रोल, डीजल के मानकों का मेजर द्वारा निरीक्षण कर उसका परीक्षण हुआ जो शत प्रतिशत खरा रहा।
मुख्य अतिथि आयुष चिकित्साधिकारी डा. वी.के. वर्मा ने कहा कि आज के प्रतिस्पर्धा के युग में आवश्यक है कि उपभोक्ताओं को सही अनुपात में मानक के अनुरूप डीजल, पेट्रोल मिले। प्रायः आये दिन शिकायतें मिलती है ऐसे में सबको मिलकर प्रयास करना होगा कि लोगों का भरोसा कायम रहे। किसी भी क्षेत्र में विश्वास अर्जित करना सबसे बड़ी पंूजी है।
इण्डियन ऑयल कारपोरेशन के प्रबन्धक जयेश त्रिपाठी ने कहा कि सदैव कम्पनी का पहला लक्ष्य रहा है कि उपभोक्ता संतुष्ट रहें। इस कड़ी में कारपोरेशन की ओर से पेट्रोल पम्पों की जांच के साथ ही ‘प्योर भी, पूरा भी’ कार्यक्रम चलाया जा रहा है। कहा कि उपभोक्ताओं को सही उत्पाद मिले इस दिशा में निरन्तर प्रयास किया जाता है।
इस अवसर पर सरस्वती फीलिंग सेण्टर के डीलर विजय गौतम ने अतिथियों और उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया। मुख्य रूप से प्रेम सागर, मनोज जायसवाल, शैलेन्द्र गौतम, प्रभात सिंह, मोहित सूरी, आशु आदि उपस्थित रहे।