Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सीडब्ल्यूसी ने अनाथ नवजात शिशु को विदाई देकर किया प्रशंसनीय कार्य

अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा के नेतृत्व में शिशु के उपयोग में आने वाली वस्तुएं प्रदान कर दी गई शुभकामनाएं

कबीर बस्ती न्यूज बस्ती।उ0्रप्र0।

बाल कल्याण समिति बस्ती के कार्यालय में मंगलवार को अनाथ नवजात शिशु को विदाई दी गई अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा के नेतृत्व में शिशु के उपयोग में आने वाली वस्तुएं प्रदान कर शुभकामनाएं दी गई। बीते 4 अगस्त को कप्तानगंज थाना क्षेत्र में एक नवजात शिशु पाया गया था, जिसे चाइल्ड लाइन के द्वारा बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया था, शिशु के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

समय-समय पर सीडब्ल्यूसी के सदस्य और अध्यक्ष शिशु के देख रेख के लिए आ जा रहे थे, आज शिशु के स्वस्थ होने पर उसे शिशु सदन भेजा गया है। इस अवसर पर अध्यक्ष प्रेरक मिश्रा ने कहा कि प्रदेश सरकार की योजना के अनुसार कोई भीशिशु, बालक बालिका अनाथ नहीं है उसे संपूर्ण सहयोग उपलब्ध कराया जाना हमारी प्राथमिकता है अज्ञात शिशु काल्पनिक नाम प्रगति को सीडब्ल्यूसी के सदस्य श्रीमती मंजू त्रिपाठी डॉक्टर संतोष श्रीवास्तव अजय श्रीवास्तव गोवर्धन गुप्ता ने वस्त्र, दूध दूध की बोतल, पाउडर, तेल, जूता मोजा जैसी उपयोगी वस्तुएं व्यक्तिगत अपने निजी पैसे से खरीद कर भेट स्वरूप प्रदान की है।