Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

19 को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर किया गया रूट डायवर्जन

कबीर बस्ती न्यूज,बस्ती।उ0प्र0।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव द्वारा 19.10.2021 को मुख्यमंत्री के जनपद बस्ती भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत निम्न रुट डायवर्जन/पार्किंग लागू किया जा रहा है जो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम समाप्ति तक प्रभावी होगा।

1-    सोनहा रुधौली से आने वाले वाहन जो बड़ेवन से होकर आयेंगे उनको आई0टी0आई व ए0पी0एन0 कालेज के ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा।

2-    हडिया पटेल चौक व रेलवे स्टेशन के तरफ से आने वाले वाहन को जी0आई0सी0 ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा।

3-    मुण्डेरवा के तरफ से आने वाले वाहनों को जी0आई0सी0 ग्राउण्ड मे पार्क किया जाएगा।

4-    महुली लालगंज के तरफ से आने वाले समस्त वाहन को सोनूपार चौकी से डायवर्जन कर जिला अस्पताल के तरफ भेजा जाएगा तथा जी0आई0सी0 ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा।

5-    जी0आई0सी0 ग्राउण्ड में वाहनों के भर जाने के उपरान्त ए0पी0एन0 ग्राउण्ड में पार्क किया जाएगा।

6-    कम्पनी बाग चौराहा व चेतक तिराहा सिविल लाईन से के0डी0सी0 के तरफ किसी भी प्रकार के वाहन का आवागमन पूर्ण रुप से प्रतिबन्धित रहेगा।

7-    अमहट घाट के तरफ से आने वाले वाहनों को अमहट पुल से जिलाधिकारी के आवास के बाउण्ड्री तक पार्क किया जाएगा।

8-    अमहट घाट के तरफ से आने वाले वाहन जो शहर में प्रवेश करना चाहते है शास्त्री चौक कम्पनी बाग होते हुए जाएगें।

9-    पुलिस प्रशासन के वाहन विवाह मण्डप के बाउण्ड्री में पार्क होगें।

10-  वी0वी0आईपी0 वाहनो की पार्किंग के0डी0सी0 के सामने किकंर सिंह व अष्टभुजा शुक्ला के मकान की बाउण्ड्री में पार्क होगी।