Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बस्ती: पुलिस ने पांच महीने से अगवा ब्लॉक प्रमुख को सपा विधायक के घर से किया बरामद, विधायक पर दर्ज हुआ अपहरण का केस

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती: पिछले पांच महीने से लापता बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख राम कुमार को पुलिस ने सपा के जिलाध्यक्ष व नवनिर्वाचित विधायक महेंद्र नाथ यादव के घर से बरामद किया है। कई थानों की पुलिस फोर्स ने शुक्रवार रात विधायक के घर छापा मारकर ब्लॉक प्रमुख को मुक्त कराया। इससे पहले कलवारी थाने में ब्लॉक प्रमुख के साले ओमप्रकाश ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 18 मार्च की शाम को थाना कलवारी पर ओमप्रकाश ने आकर सूचना दी थी कि उनके जीजा बहादुरपुर के ब्लॉक प्रमुख रामकुमार को 23 अक्तूबर 2021 को सपा जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए थे। 17 मार्च की रात रामकुमार ने अपने साले ओमप्रकाश को फोन कर बताया कि उनको महेंद्र नाथ जबरदस्ती अपने आवास पर बंधक बनाकर रखे हुए हैं और उन्हें निकलने नहीं दिया जा रहा।

एसपी के मुताबिक, ओमप्रकाश ने रामकुमार से बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप भी सौंपी। जब पुलिस सपा विधायक महेंद्र नाथ के घर गई तो वहां पर रामकुमार मौजूद मिले। उन्हें वहां से बरामद कर परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया और पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। भाजपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख 23 अक्तूबर को अचानक परिवार सहित लापता हो गए थे। तब कहा गया था कि वह सपा जिलाध्यक्ष के पाले में चले गए हैं।