Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

प्रेस क्लब अध्यक्ष को ‘सत्यार्थ प्रकाश’ पुस्तक देकर किया गया सम्मानित

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती: आर्य समाज गांधी नगर में आज यज्ञ के पश्चात पुस्तकालयाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी पंतजलि योग समिति  के सुभाष चन्द्र आर्य ने स्वामी दयानन्द सरस्वती द्वारा लिखी गयी पुस्तक ‘सत्यार्थ प्रकाश’ को प्रेस क्लब अध्यक्ष विनोद कुमार उपाध्याय को देकर सम्मानित करते हुए कहा कि यह पुस्तक समाज के लिए अत्यन्त उपयोगी है।
उन्होंने कहा कि ‘सत्यार्थ प्रकाश’ में जीवन को जीने के उपाय साथ ही साथ आडम्बरों से बचने के लिए स्वामी दयानन्द सरस्वती ने विस्तार से बताया है। उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी को इस पुस्तक को अवश्य पढ़ना चाहिए। यज्ञ में पुरोहित आर्य समाज गांधी नगर बस्ती हरिपति पाण्डेय, प्रधान मुरली धर आर्य, आशुतोष मोदनवाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।