Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

निवर्तमान जिलाधिकारी दीपक मीणा को जिले के अधिकारियों कर्मचारियों ने दी भावभीनी विदाई

विदाई समारोह मे किया उनके उज्जवल भविष्य की कामना

कबीर बस्ती न्यूज:

सिद्धार्थनगर। मुख्य अतिथि निवर्तमान जिलाधिकारी दीपक मीणा का विदाई समारोह पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी पुलकित गर्ग की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुआ।
विदाई समारोह के इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह ने निवर्तमान जिलाधिकारी दीपक मीणा को विदाई देते हुए कहा कि विदाई का अवसर पर लोगो के दिलों में दुःख भरा होता है। उन्होने बताया कि जनपद में निवर्तमान जिलाधिकारी द्वारा समय-समय पर मार्गदर्शन मिलता रहा है और कभी-कभी कठिन परिस्थितियों में उनके निर्देशों से सभी कार्य आसानी से सम्पन्न हो जाते थे। पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी के नेतृत्व में त्यौहार तथा विधानसभा निर्वाचन सकुशल सम्पन्न हुआ है। जिलाधिकारी ने समाज के सभी लोगो की समस्याओ को सुनकर उनका निराकरण कराया है। पुलिस अधीक्षक ने निवर्तमान जिलाधिकारी श्री मीणा को जनपद मेरठ का जिलाधिकारी बनाये जाने पर शुभकामनाये देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
विदाई समरोह में कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी पुलकित गर्ग ने बताया कि निवर्तमान जिलाधिकारी श्री मीणा का सानिद्ध जनपद में मुझे विगत ढाई वर्षो से मिल रहा है। मेरा सौभग्य है कि जिलाधिकारी के साथ रहने का सबसे अधिक अवसर मुझे मिला है। उन्होने बताया कि परिवार का मुखिया होने के नाते उनका सम्पूर्ण अधिकार था कि यदि कही से गलती हो रही है तो नाराजगी भी स्वभाविक है। परन्तु जिलाधिकारी ने बड़े भाई की तरह मागदर्शन किया है। जिलाधिकारी से बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। मुख्य विकास अधिकारी पुलकित गर्ग ने निवर्तमान जिलाधिकारी श्री मीणा को बधाई और शुभकामनाऐ दी।
मुख्य अतिथि/निवर्तमान जिलाधिकारी दीपक मीणा ने अपनी विदाई समारोह कार्यक्रम के अवसर पर समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों/मीडिया प्रतिनिधियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि शासकीय सेवा में स्थानान्तरण एक नैतिक प्रक्रिया है। उन्होने बताया कि जो भी अधिकारी जिस जगह तैनाती मिले और वह काम करने की ऐसी प्रक्रिया अपनाकर कार्य कराना चाहिए। उन्होनें ने बताया कि शासकिय दायित्तों का निर्वाहन ठीक ढगं से करना चाहिए। निवर्तमान जिलाधिकारी श्री मीणा ने अपने संबोधन में कहा कि कानून व्यवस्था को सकुशल निर्वहन करने के लिए जनपद के पुलिस अधीक्षक डा0 यशवीर सिंह, विकास कार्याे को उच्चस्तर तक और सही ढगं से क्रियान्वित किये जाने के लिये मुख्य विकास अधिकारी श्री पुलकित गर्ग दोनो अधिकारी बहुत ही अच्छे है। जनपद सिद्धार्थनगर एक शान्तिप्रिय जनपद है। निवर्तमन जिलाधिकारी ने बताया कि एक जनपद एक उत्पाद के अन्तर्गत सिविल सर्विस डे पर सम्मानित करने के लिए चयनित किया गया है। यह सम्मान प्रधानमंत्री द्वारा दिया जाता है। उन्होने विदाई के अन्त में समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों/मीडिया प्रतिनिधियों को आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होने कहा कि जनपद में मेरे पूरे कार्यकाल के दौरान समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिला।
पुलिस अधीक्षक तथा मुख्य विकास अधिकारी द्वारा निवर्तमान जिलाधिकारी श्री दीपक मीणा को साफा पहनाकर तथा शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया तथा अन्य अधिकारियो एवं कर्मचारियों द्वारा निवर्तमान जिलाधिकारी को बुके आदि भेट किया गया।
इस अवसर पर उपजिलाधिकारी नौगढ़ विकास कश्यप, डुमरियागंज, तहसीलदार नौगढ़, सतीश सिंह, प्रेसागर चौधरी, राम करन गुप्ता, राम समुझ, सुजीत जायसवाल, अरूण प्रजापति, पवन मिश्रा, सिद्धार्थ शंकर पाण्डेय, परमात्मा प्रसाद यादव, अभिमन्यू चौधरी, संतोष श्रीवास्तव, मुकेशपुरी गोस्वामी, ओम प्रकाश पाण्डेय, काशिम रिजवी आदि लोगो द्वारा विदाई समारोह कार्यक्रम में संबोधित किया गया। विदाई समारोह कार्यक्रम का संचालन नाजिर कलेक्ट्रेट गिरीश चन्द्र मिश्रा द्वारा किया गया।
इस अवसर पर समस्त उपजिलाधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अनिल कुमार चौधरी, जिला विद्यालय निरीक्षक अवधेश नारायण मौर्य, पी0डी0 सुरेन्द्र कुमार गुप्ता, डीसीएनआरएलएम योगेन्द्र लाल भारती, जिला पंचायत राज अधिकारी आदर्श, जिला आबकारी अधिकारी रवीन्द्र प्रताप सिंह, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी नसीम अहमद, जिला समाज कल्याण अधिकारी डा0 राहुल गुप्ता, जिला दिव्यांग जनशस्कतीकरण अधिकारी एजाजुल हक खान तथा अन्य जनपद स्तरीय अधिकारियों/कर्मचारियों की उपस्थिति रही।