Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

अखण्ड के अपहरण मामले में अभी कोई सुराग नहीं, कसौधन महासभा ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती।  रूधौली थाना क्षेत्र के थाने के निकट स्थित  कपड़ा व्यापारी कसौधन वस्त्रालय के मालिक अशोक कसौधन के 13 वर्षीय पुत्र अखण्ड उर्फ अनिकेत कसौधन के अपहरण मामले में पांच दिन बाद भी पुलिस अभी कोई सुराग नहीं लगा सकी है। परिवार के सदस्य किसी अनहोनी को लेकर चिन्तित है। बुधवार को कसौधन महासभा जिलाध्यक्ष वृजकिशोर कसौधन के नेतृत्व मंें पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मण्डल ने डीआईजी और पुलिस अधीक्षक के पीआरओ को ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि अखण्ड उर्फ अंनिकेत कसौधन के अपहरण मामले में अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर अखण्ड को सकुशल सुरक्षित बचाया जाय।
कसौधन महासभा जिलाध्यक्ष वृजकिशोर कसौधन ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति के  माध्यम से बताया कि अपहर्ताओं ने गत 23 अप्रैल 2022 की शाम लगभग 4 बजे सब्जी लेने बाजार गये 13 वर्षीय पुत्र अखण्ड उर्फ अंनिकेत कसौधन का अपहरण कर लिया गया था। अभी तक उसके बारे में कोई सूचना नहीं मिल सकी है। आशंका व्यक्त किया कि यदि  विलम्ब हुआ तो अपहर्ता कोई भी कदम उठा सकते हैं। अखण्ड उर्फ अंनिकेत कसौधन  के पिता के पास एक बार 50 लाख की फिरौती मांगने के बाद अभी तक कोई दूसरा फोन भी नहीं आया। माता, पिता, परिवार के सदस्य परेशान हैं। मांग किया कि मामले का शीघ्र खुलासा किया जाय।
ज्ञापन देने वालों में कसौधन महासभा के मनोज कसौधन, धु्रव कसौधन, हिमांशु गुप्ता, आनन्द कसौधन, आदर्श कसौधन आदि शामिल रहे।