Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

प्रभात फेरी निकालकर दिया सड़क सुरक्षा जागरूकता का संदेश

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। हर्रैया विकासखण्ड के संविलियन विद्यालय हरैया में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बच्चों को जागरूक किया गया। शासन के निर्देश पर प्रदेश के सभी परिषदीय विद्यालयों में बच्चों को सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों की जानकारी देने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाकर बच्चों सहित आम जनमानस को जागरुक किया जाता है। अतिथि के रूप में पहुँचे हरैया के पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र सिंह और खण्ड शिक्षा अधिकारी हर्रैया बड़कऊ वर्मा ने बच्चों द्वारा निकाली गई प्रभात फेरी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस विद्यालय को हरैया विधायक अजय सिंह द्वारा गोद लिया गया है जिससे विद्यालय का अच्छे से रखरखाव और अच्छी गुणवत्ता के साथ शैक्षिक वातावरण बने। सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में  अतिथि ने बच्चों को सुरक्षा को लेकर जागरूक किया।
बच्चों द्वारा निकाली गई रैली हरैया चौराहे से होकर थाना परिसर से भ्रमण करते हुए संविलियन विद्यालय हर्रैया वापस पहुँची।
इस मौके पर प्रधानाध्यापक राजकुमार तिवारी,राम सागर वर्मा, मीरा चौधरी, राघवेंद्र पाण्डेय, सुरेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार,निरुपमा तिवारी,ममता,मनोज दूबे,विभूति त्रिपाठी, राजकुमारी, मनीषा द्विवेदी,  सिंधू सिंह, दिव्या वर्मा, दीपा पाण्डेय, दिनेश वर्मा, राम जीत यादव, रवींद्र कुमार, बद्रीनाथ पाण्डेय, वंदना वर्मा, सुधा वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।