Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

प्रभात फेरी निकालकर दिया सड़क सुरक्षा जागरूकता का संदेश

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। हर्रैया विकासखण्ड के संविलियन विद्यालय हरैया में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बच्चों को जागरूक किया गया। शासन के निर्देश पर प्रदेश के सभी परिषदीय विद्यालयों में बच्चों को सड़क सुरक्षा संबंधी नियमों की जानकारी देने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाकर बच्चों सहित आम जनमानस को जागरुक किया जाता है। अतिथि के रूप में पहुँचे हरैया के पूर्व ब्लाक प्रमुख योगेंद्र सिंह और खण्ड शिक्षा अधिकारी हर्रैया बड़कऊ वर्मा ने बच्चों द्वारा निकाली गई प्रभात फेरी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस विद्यालय को हरैया विधायक अजय सिंह द्वारा गोद लिया गया है जिससे विद्यालय का अच्छे से रखरखाव और अच्छी गुणवत्ता के साथ शैक्षिक वातावरण बने। सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम में  अतिथि ने बच्चों को सुरक्षा को लेकर जागरूक किया।
बच्चों द्वारा निकाली गई रैली हरैया चौराहे से होकर थाना परिसर से भ्रमण करते हुए संविलियन विद्यालय हर्रैया वापस पहुँची।
इस मौके पर प्रधानाध्यापक राजकुमार तिवारी,राम सागर वर्मा, मीरा चौधरी, राघवेंद्र पाण्डेय, सुरेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार,निरुपमा तिवारी,ममता,मनोज दूबे,विभूति त्रिपाठी, राजकुमारी, मनीषा द्विवेदी,  सिंधू सिंह, दिव्या वर्मा, दीपा पाण्डेय, दिनेश वर्मा, राम जीत यादव, रवींद्र कुमार, बद्रीनाथ पाण्डेय, वंदना वर्मा, सुधा वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।