Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

इच्छा मृत्यु माँगने वाली युवती को परेशान करने वाला अभियुक्त

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती: प्रभारी निरीक्षक रुधौली रामकृष्ण मिश्र, प्रभारी सर्विलांस सेल उ0नि0 दुर्विजय व प्रभारी साइबर सेल उ0नि0 मजहर खान मय टीम की संयुक्त कार्यवाही द्वारा थाना रुधौली पर मु00सं0 121/2022 धारा 506,507 IPC से सम्बंधित अभियुक्त राकेश चौधरी पुत्र रामचन्द्र चौधरी निवासी गोठवा थाना रुधौली जनपद बस्ती उम्र 21 वर्ष  को ग्राम बभनी मिश्र शराब भट्ठी से100 मीटर पहले गिरफ्तार किया गया। 

यह रहा मामला

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह फार्मेसी में डिप्लोमा किया है कोरोना टीका लगाने के दौरान अभियुक्त द्वारा   मुकदमा से सम्बंधित पीड़िता का मोबाईल नम्बर प्राप्त किया जिससे अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह पीड़िता के मोबाईल नम्बर से बात करने लगा अभियुक्त ने पीड़िता को विवाह करने के लिए कहा जिसपर पीड़िता ने मना कर दिया जिससे गुस्सा होकर पीड़िता से अनजान बनकर इस व्हाट्सएप के वीओआईपी नम्बर से मैसेज करके गाली गलौज देने लगा और यह भी ध्यान रखा कि इस व्हाट्सएप के बातचीत से बिल्कुल भी पहचान न सके।

अभियुक्त राकेश चौधरी का अपराध करने का तरीका-

अभियुक्त द्वारा बताया गया कि एक ऐप द्वारा फेक वीओआइपी नम्बर जनरेट करके  वीओआइपी नम्बर के माध्यम से फेक व्हाटस्एप एकाउण्ट  बनाकर पीड़िता व पीड़िता के परिवार को गाली गलौज व धमकी देता था । अभियुक्त को पूर्ण विश्वास था कि इस ऐप के जरिए व्हाट्सएप से मैसेज करने पर पुलिस उसे पकड़ नही पायेगी ।