Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

विद्यालय में असलहा लहराने के मामले में प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज

कबीर बस्ती न्यज:

सीतापुर: जिले में लहरपुर इलाके में स्थित एक विद्यालय में असलहा लहराने के मामले में पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

बुधवार को क्षेत्र के ग्राम बरेती जलालपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज लालपुर के प्रबंधक सलिल कुमार वर्मा ने प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार वर्मा से विद्यालय में विवाद होने के बाद लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल ली थी।मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसके बाद प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बुधवार को विद्यालय प्रबंधक ने उनसे दस हजार रुपये मांगे थे। जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया था तो प्रबंधक ने उनको पीट दिया था। उनकी पत्नी और बेटे ने इसका विरोध किया तो प्रबंधक ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी दी।कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानाचार्य तहरीर पर प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।