Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

विद्यालय में असलहा लहराने के मामले में प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज

कबीर बस्ती न्यज:

सीतापुर: जिले में लहरपुर इलाके में स्थित एक विद्यालय में असलहा लहराने के मामले में पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

बुधवार को क्षेत्र के ग्राम बरेती जलालपुर स्थित जनता इंटर कॉलेज लालपुर के प्रबंधक सलिल कुमार वर्मा ने प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार वर्मा से विद्यालय में विवाद होने के बाद लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल ली थी।मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसके बाद प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बुधवार को विद्यालय प्रबंधक ने उनसे दस हजार रुपये मांगे थे। जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया था तो प्रबंधक ने उनको पीट दिया था। उनकी पत्नी और बेटे ने इसका विरोध किया तो प्रबंधक ने लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी दी।कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानाचार्य तहरीर पर प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।