Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

फूड लाइसेंस बनाने के लिये शिविर का उद्घाटन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती: मालवीय रोड स्थित बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल कार्यालय में फूड लाइसेंस बनाने के लिये शिविर का उद्घाटन वरिष्ठ व्यापारी प्रहलाद मोदी ने फीता काटकर किया। खाद्य पदार्थों का कारोबार करने वाले व्यापारियों के लाइसेंस बनाने के लिये इस कार्यालय से आवेदन ऑनलाइन किये जायेंगे। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के सहायक आयुक्त ग्रेड टू अपूर्व श्रीवास्तव, मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुशील कुमार मिश्रा, खाद्य सुरक्षा अधिकारी धनंजय सिंह ने व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि इस शिविर का आयोजन व्यापारियों की सहजता के लिये किया गया है।
यहां से फूड लाइसेंस के लिये ऑनलाइन आवेदन किये जायेंगे और इसी कार्यालय से लाइसेंस भी प्राप्त हो जायेगा। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष आनंद राजपाल के कहा बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल हमेशा व्यापारी हितों को लेकर सक्रिय रहा है। बार बार शिकायतें आ रही थीं कि व्यापारियों को फूड लाइसेंस प्राप्त करने में तरह तरह की परेशानी हो रही है। विभागीय अधिकारियों से वार्ता के बाद उन्होने आग्रह को स्वीकार किया, जिसके बाद व्यापार मंडल कार्यालय पर ही यह सेवा शुरू की गयी है।
उन्होने व्यापारियों का आवाह्न किया है कि जो भी व्यापारी खाद्य पदार्थों की खरीद बिक्री करते हों वे अपना लाइसेंस अवश्य बनवा लें। शिविर के उद्घाटन अवसर पर महामंत्री सुर्यकुमार शुक्ल, सुनील गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार चौरसिया, अदालत प्रसाद, अजय चौधरी, किशन के गोयल, शिवपुजारी गिरि, प्रमोद गिरि, हरिशंकर कसौधन, शुभम, पंकज गुप्ता, राजू मंडल, संतोष कुमार, राजेश कुमार, आनंद कुमार गुप्ता, शनिकुमार गुप्ता, आरिफ, सुशील कुमार, संजय अग्रहरि, सुरेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।