Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या में बनेगा अनूठा मंदिरों का संग्रहालय, प्राचीन शैलियों के मंदिरों के बनाए जाएंगे कई मॉडल अंसल एपीआई के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा, पुलिस कमिश्नर से अंसल के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मु... कोटे के दूकान के आवंटन की मांगः डीएम को सौंपा ज्ञापन सदर विधायक महेन्द्र यादव ने मो. सलीम, शैलेन्द्र को बनाया प्रतिनिधि अदालत के आदेश के बाद भी नहीं मिला जमीन पर कब्जा, डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश बच्चों के साथ ससुराल में शान्ती देवी ने शुरू किया धरना शासन के निर्देश पर हुआ परिषदीय स्कूलों की साफ—सफाई 01 जुलाई से 30 सितंबर तक संचालित किया जाएगा संभव अभियान,चिन्हित किये जायेंगे अतिकुपोषित बच्चे : सीडी... प्रतापगढ़: सिपाही संजय यादव की हत्या के मामले मे शामिल चार आरोपी पुलिस हिरासत में अलर्ट: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 682 नए मामले

फूड लाइसेंस बनाने के लिये शिविर का उद्घाटन

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती: मालवीय रोड स्थित बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल कार्यालय में फूड लाइसेंस बनाने के लिये शिविर का उद्घाटन वरिष्ठ व्यापारी प्रहलाद मोदी ने फीता काटकर किया। खाद्य पदार्थों का कारोबार करने वाले व्यापारियों के लाइसेंस बनाने के लिये इस कार्यालय से आवेदन ऑनलाइन किये जायेंगे। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के सहायक आयुक्त ग्रेड टू अपूर्व श्रीवास्तव, मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुशील कुमार मिश्रा, खाद्य सुरक्षा अधिकारी धनंजय सिंह ने व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि इस शिविर का आयोजन व्यापारियों की सहजता के लिये किया गया है।
यहां से फूड लाइसेंस के लिये ऑनलाइन आवेदन किये जायेंगे और इसी कार्यालय से लाइसेंस भी प्राप्त हो जायेगा। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष आनंद राजपाल के कहा बस्ती उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल हमेशा व्यापारी हितों को लेकर सक्रिय रहा है। बार बार शिकायतें आ रही थीं कि व्यापारियों को फूड लाइसेंस प्राप्त करने में तरह तरह की परेशानी हो रही है। विभागीय अधिकारियों से वार्ता के बाद उन्होने आग्रह को स्वीकार किया, जिसके बाद व्यापार मंडल कार्यालय पर ही यह सेवा शुरू की गयी है।
उन्होने व्यापारियों का आवाह्न किया है कि जो भी व्यापारी खाद्य पदार्थों की खरीद बिक्री करते हों वे अपना लाइसेंस अवश्य बनवा लें। शिविर के उद्घाटन अवसर पर महामंत्री सुर्यकुमार शुक्ल, सुनील गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार चौरसिया, अदालत प्रसाद, अजय चौधरी, किशन के गोयल, शिवपुजारी गिरि, प्रमोद गिरि, हरिशंकर कसौधन, शुभम, पंकज गुप्ता, राजू मंडल, संतोष कुमार, राजेश कुमार, आनंद कुमार गुप्ता, शनिकुमार गुप्ता, आरिफ, सुशील कुमार, संजय अग्रहरि, सुरेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।