Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

डीएम ने किया रोटरी क्लब बस्ती मिडटाउन के रक्तदान शिविर का उद्घाटन

रक्तदान सर्वोच्चदान -प्रियंका निरंजन
रोटरी चलायेगा सेवा का अभियान- डा. अजीत प्रताप

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । रविवार को रोटरी क्लब बस्ती मिडटाउन की ओर से सक्सेरिया इण्टर कालेज में रक्तदान शिविर का आयोजन क्लब अध्यक्ष डा. अजीत प्रताप सिंह के़ संयोजन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी श्रीमती प्रियंका निरंजन ने शिविर का उद्घाटन करते हुये कहा कि रक्तदान सर्वोच्चदान है। इससे आपको दूसरों का जीवन बचाने का अवसर मिलता है। कहा कि सामाजिक संस्थाओं को इस दिशा में पहल तेज करना चाहिये। रोटरी क्लब का सेवा के क्षेत्र में विशेष योगदान रहा है। शिविर में कुल 11 लोगों ने रक्तदान किया।
रोटरी क्लब अध्यक्ष डा. अजीत प्रताप सिंह शिविर में आये लोगों का स्वागत करते हुये कहा कि पूरा प्रयास होगा कि रोटरी आने वाले बाढ संकट में पीड़ितों का प्रशासन के साथ मिलकर सहयोग करे। क्लब सचिव आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अध्यक्ष एवं सचिव के साथ ही रोटेरियन महेन्द्र कुमार सिंह, मनोज कुमार अग्रवाल, प्रदीप कुमार सिंह, पुनीत पाण्डेय, ऋषभ राज के साथ ही सन्तोष सिंह, धीरेन्द्र कुमार, अनुराग सिंह, तोला राम पाठक, राम निवास चौधरी आदि ने रक्तदान किया।
शिविर उद्घाटन के दौरान पूर्व असिस्टेन्ट गर्वनर रोटेरियन महेन्द्र सिंह, डा. अश्विनी कुमार सिंह ने जिलाधिकारी का बुके देकर स्वागत किया। रोटरी के असिस्टेन्ट गर्वनर आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सेवा के क्षेत्र में रोटरी की भूमिका सदैव अग्रणी रही है। नवागत अध्यक्ष डा. अजीत प्रताप सिंह निश्चित रूप से इस परम्परा को और विस्तार देंगे। क्लब के ब्लड डोनेशन कोआर्डिनेटर मयंक श्रीवास्तव ने कहा कि वर्ष भर रक्तदान शिविर समय-समय पर आयोजित करने के साथ ही लोगों को जागरूक किया जायेगा।
इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय सिंह गौतम, अनूप खरे, रोटेरियन सतीश सिंघल, सुरेश बाबा, डा. डी.के. गुंप्ता, राजन गुप्ता, रामविनय पाण्डेय, अमरमणि पाण्डेय, देवेन्द्र श्रीवास्तव, डा. एस.के. त्रिपाठी, उमेश श्रीवास्तव, विवेक वर्मा, एस.वी. सिंह, सन्तोष श्रीवास्तव, मनोज कुमार यादव, अनिल पाण्डेय, अजय श्रीवास्तव के साथ ही रोटरी परिवार के अनेक सदस्य एवं जिला अस्पताल ब्लड बैंक के डा. दीपक श्रीवास्तव, अनुराधा सिंह, कीर्ति, अंजू सिंह आदि ने योगदान दिया।