Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रेलवे से रिटायर्ड इंजीनियर को दबंग ठेकेदार ने अपने दो साथियों के साथ रात भर बंधक बनाकर पीटा

        पुलिस ने केस दर्ज अभिषेक गौड़, उसके  चचेरे भाई अभिषेक गौड़ उर्फ गोलू और गौरव सविता को किया गिरफ्तार
कबीर बस्ती न्यूज:

लखनऊ: रेलवे से रिटायर्ड इंजीनियर को दबंग ठेकेदार ने अपने दो साथियों के साथ रात भर बंधक बनाकर पीटा, फिर जान से मारने की धमकी देकर नग्न कर वीडियो बनाया। ठेकेदार ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज अभिषेक गौड़, उसके  चचेरे भाई अभिषेक गौड़ उर्फ गोलू और गौरव सविता को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक मूलरूप से उत्तराखंड ऊधमसिंह नगर के काशीपुर निवासी रामपाल सिंह रेलवे रिटायर्ड इंजीनियर हैं। रामपाल ने पुलिस को बताया कि वह विभूतिखंड के वास्तुखंड में किराए पर रहते हैं। सेवानिवृत्त होने के बाद निजी कंपनी आर एंड सी इंफ्रा इंजीपर प्रालि से संबद्ध हैं। इन दिनों अयोध्या के मध्य रेलवे लाइन के दोहरीकरण में तकनीकी पर्यवेक्षण का काम देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि कानपुर में काम करने के दौरान वह बिठूर निवासी ठेकेदार अभिषेक गौड़ के संपर्क में आए और अभिषेक को उनके जरिए कई काम मिले। एक सप्ताह पहले काम के सिलसिले में ही अभिषेक उनके विभूतिखंड आवास पर आया और दो दिनों तक रुककर चला गया।

आरोप है कि 8 अगस्त की रात को अभिषेक फिर घर आया। उसके साथ अभिषेक गौड़ उर्फ गोलू के नाम का ही उसका चचेरा भाई और दोस्त असलम आया। इन्होंने कुछ देर बातचीत की, फिर दूसरे कमरे में ले जाकर बेड पर गिरा दिया और तार से हाथ व पैर बांध दिये। शोर मचाने पर बेडशीट फाड़कर मुंह बांध दिया। फिर नौ हजार रुपये, 30 हजार की घड़ी और चार डेबिट कार्ड लूट लिए। डेबिट कार्ड मिलने पर जान से मारने की धमकी देकर सभी के पासवर्ड पूछ लिए। अभिषेक ने बाहर जाकर एटीएम पर रकम निकालने की कोशिश की, फिर वापस आकर गूगल पे और फोन पे से रुपये ट्रांसफर करने को कहा। इस पर इंजीनियर ने कहा कि उसे इस तरह से भुगतान करना नहीं आता है।

आरोप है कि रकम ट्रांसफर न होने पर तीनों ने कमरे मे शराब पी। इस दौरान इंजीनियर का नग्न कर वीडियो बनाया। कहा कि किसी लड़की के साथ इस वीडियो एडिट कर वायरल करेंगे, नहीं तो 10 लाख रुपये दो। तीनों किचन से चाकू उठा लाए और अंडर गारमेंट फाड़ दिए। विरोध करने पर खूब पीटा। सुबह 4 बजे इंजीनियर को घर में बंद कर आरोपी चले गए। किसी तरह उसने अपने बेटे से संपर्क किया। बेटे ने अपने परिचित जलज तिवारी को घर भेजा। इसके बाद बुधवार को विभूतिखंड थाने में तहरीर दी।

प्रभारी निरीक्षक विभूतिखंड डॉ. आशीष मिश्र के मुताबिक रामपाल की अभिषेक से पुरानी जान पहचान थी। उन्होंने कानपुर में बिठूर का अंडर पास बनवाया था। अभिषेक पिछले हफ्ते उनसे रेलवे लाइन के दोहरीकरण का ठेका मांग रहा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिया। इसके बाद उसने लूट की योजना बनाई। दो दिनों तक रहकर रामपाल के बारे में अंदरूनी जानकारी हासिल की। इसके बाद अपने चचेरे भाई व दोस्त के साथ आया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू की। तो चार लोगों के नाम सामने आये। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को अभिषेक गौड़, उसके  चचेरे भाई अभिषेक गौड़ उर्फ गोलू और गौरव सविता को गिरफ्तार किया है। वहीं, असलम की तलाश की जा रही है।