Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

डीएम से वाल्टरगंज चीनी मिल चलाने, बकाया भुगतान दिलाने की मांग

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । गुरूवार को ग्राम पंचायत श्रीपालपुर के नागरिकों ने ग्राम प्रधान शीला चौधरी के संयोजन और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर गोविन्दनगर वाल्टरगंज सुगर मिल चलाये जाने, गन्ना किसानों, मिल श्रमिकों का 2018 से बाकी लगभग 60 करोड़ रूपया दिलाये जाने की मांग किया। डीएम ने जिला पंचायत अध्यक्ष और आश्वस्त किया कि प्रकरण के निस्तारण हेतु हर संभव प्रयास किये जायेंगे।
ज्ञापन में कहा गया है कि गोविन्दनगर वाल्टरगंज सुगर मिल बजाज गु्रप की इकाई है। 2017-18 में बजाज ने मिल को बंद कर दिया। उस समय से ही गन्ना किसानों, श्रमिकों का मिल पर 60 करोड़ से अधिक रूपया बकाया है। मांग किया कि गन्ना किसानों, मिल श्रमिकों का 2018 से बाकी लगभग 60 करोड़ रूपये का भुगतान सुनिश्चित किया जाय।
जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने वालों में ग्राम प्रधान धु्रवचन्द्र, सावित्री, सुखसागर उपाध्याय, शोभावती, अमरनाथ चौधरी, महेश कुमार पाण्डेय, अंगद वर्मा, वीरेन्द्र चौधरी, रामजनक, रामशरन, रामआज्ञा चौधरी, राकेश राजभर, शिव प्रसाद चौधरी, जयपाल सिंह राठौर, यतेन्द्र प्रताप सिंह, शकुन्तला चौधरी, घमालू चौधरी, नरसिंह, राम गोपाल, राजेश कुमार श्रीवास्तव, नागेन्द्र कुमार चौधरी, घनश्याम, कुलदीप मौर्य, सुनील कुमार राव, धीरेन्द्र प्रताप सिंह, पवन कुमार, संजय, शेषराम वर्मा आदि शामिल रहे।