Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

रोटरी मिड टाउन ने रेलवे स्टेशन को भेंट किया दो व्हीलचेयर

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । बुधवार को रोटरी क्लब बस्ती मिड टाउन अध्यक्ष डॉ. अजीत प्रताप सिंह के संयोजन में रेलवे स्टेशन के अधीक्षक नसीम अहमद को दिव्यांग यात्रियों की सुविधा के लिये दो व्हील चेयर भेंट किया। रोटरी के मण्डलाध्यक्ष आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि प्रायः देखा जा रहा था कि बस्ती रेलवे स्टेशन पर व्हील चेयर न होने के कारण दिव्यांग यात्रियों को काफी परेशानी हो रही थी। अब वे सहजता से अपनी यात्रा पूरी कर सकेंगे।
पूर्व मण्डलाध्यक्ष महेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि रेलवे परामर्श बोर्ड के सदस्योें ने इस समस्या की ओर ध्यान दिलाया और बस्ती रेलवे की ओर से दो व्हील चेयर का आग्रह किया गया था जिसे रोटरी ने जनहित में तत्परता से पूरा किया। संचालन करते हुये मयंक श्रीवास्तव ने कहा कि रोटरी द्वारा जनहित के अनेक कार्य निरन्तर किये जा रहे हैं।
इस अवसर पर रोटेरियन डा. के.के. सिंह, प्रमोद गाडिया, सतीश सिंघल,  राजन गुप्ता, सुरेश बाबा,  देवेन्द्र श्रीवास्तव, सतपाल सिंह के साथ ही  रेल परामर्शदात्री सदस्य उमेश श्रीवास्तव, अभिषेक गुप्ता, देवेन्द्र श्रीवास्तव, मनमोहन श्रीवास्तव ‘काजू’, मनोज यादव, राजेश चित्रगुप्त आदि उपस्थित रहे।