Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन 22 को,   बस्ती आयेंगे संजय सिंह

निकाय चुनाव को लेकर होगी समीक्षा

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । आम आदमी पार्टी ‘ आप’ की बैठक जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद की अध्यक्षता में मालवीय रोड स्थित एक लॉन में सम्पन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आगामी 22 सितम्बर के बस्ती आगमन को लेकर तैयारियों पर विचार किया गया। पतिराम आजाद ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक एवं पत्रकार वार्ता के बाद वे निकाय चुनाव तैयारियों को लेकर समीक्षा करेंगे।
‘आप’ की तैयारी बैठक में मुख्य रूप से जिला महासचिव डी.सी. दूबे, संगठन मंत्री डी.एन. त्रिपाठी, महिला जिलाध्यक्ष लक्ष्मी यादव, जिला उपाध्यक्ष चन्द्रभान कन्नौजिया, जय प्रकाश यादव, डा. सुभाष वर्मा, नन्दलाल ‘केजरीवाल’ नन्दकिशोर सोनी, उत्तम चौधरी, जय प्रकाश, राम सुमेर चौधरी, डा. नरेन्द्र चौधरी, राम यज्ञ निषाद, रामनाथ गौतम, प्रवीण चौैधरी, प्रेमचन्द्र चौधरी, शेषनाथ चौधरी, फूलचन्द पाण्डेय, उमेश शर्मा, अद्या अग्रहरि, हरेन्द्र चौधरी के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।