Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

13 सूत्रीय मांगो को लेकर एपीएन के छात्र नेताओं ने शुरू किया अनिश्चित कालीन धरना

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती । ए.पी.एन. पी.जी. कालेज छात्र संघ अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनुज बहादुर सिंह और महामंत्री मो0 हारिश, पूर्व उपाध्यक्ष अर्जुन चौधरी ने छात्र नेताओं और समर्थक छात्र-छात्राआंे के साथ बुधवार से 13 सूत्रीय मांगो को लेकर महाविद्यालय मुख्य द्वार के सामने अनिश्चित कालीन धरना शुरू किया।
13 सूत्रीय मांगों में विधि कक्षाओं में सीटों की वृद्धि किये जाने, विद्युत की समुचित व्यवस्था, छात्र-छात्राओं में निःशुल्क डेªस वितरित किये जाने, पुस्तकालय से तीन की जगह 5 पुस्तक दिये जाने, कॉमन रूम में कुर्सी, बिजली, पर्दे की व्यवस्था किये जाने, एम.काम. कोर्स की व्यवस्था किये जाने, कक्षाओं से ब्लैक बोर्ड हटाकर ह्वाइट बोर्ड लगवाये जाने, प्रतिदिन परिसर और कक्षाओं की साफ सफाई किये जाने, टैगोर ब्लाक में शौचालय एवं पानी की व्यवस्था किये जाने, महाविद्यालय में पुरानी पद्धति से बिलम्ब शुल्क लागू किये जाने, समयानुसार कक्षाओं का संचालन किये जाने, दो विषय की कक्षा एक साथ न चलाये जाने आदि की मांग शामिल है।
छात्र नेताओं ने कहा कि जब तक समस्याओं का समुचित समाधान नहीं हो जाता अनिश्चित कालीन धरना जारी रहेगा। धरने में मुख्य रूप से उत्कर्ष श्रीवास्तव, महेन्द्र कुमार सिंह, आकर्ष श्रीवास्तव, तन्मय, पंकज, अनूप यादव आदि शामिल रहे।