Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बीए, बीएससी परीक्षाफल में अधिकांश छात्र अनुत्तीर्ण, छात्रों का फूटा गुस्सा

कुलपति का पूतला फूंककर किया पुनः परीक्षाफल जारी करने की मांग

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । सिद्धार्थनगर विश्वविद्यालय द्वारा बीए, बीएससी, प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षाफल में अधिकांश छात्रों के अनुत्तीर्ण होने, बैक आ जाने के विरोध में  बुधवार को छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। छात्र नेता हर्ष पाण्डेय ‘प्रशान्त’ के नेतृत्व में छात्रों ने कुलपति का शिवहर्ष किसान पी.जी. कालेज परिसर में पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। मांग किया कि परीक्षा फल पुनः जारी किया जाय।
छात्र नेता अमित गौड़ ने कहा कि गरीब का बेटा पढ लिख न पाये इसलिये सुनियोजित साजिश किया जा रहा है कि वे धन के अभाव में अपनी उच्च शिक्षा बंद कर दें। कहा कि नयी शिक्षा नीति में फीस मनमाने ढंग से बढा दी गई है और अनुत्तीर्ण एव बैक आये छात्रों से पुनः फीस वसूला जायेगा। मांग किया कि विश्वविद्यालय तत्काल प्रभाव से परीक्षाफल की समीक्षा करे और छात्रों से पुनः परीक्षा की फीस न लिया जाय।
कुलपति का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से छात्र नेता निखिल चौधरी, अतुल भट्ट, सुयश सिंह, अखिलेश गौड़, रूद्र आदर्श पाण्डेय, अभिषेक तिवारी, सोनू शर्मा, शिवम सिंह, अंशी देवी, आनन्द तिवारी, आयुष पाण्डेय, राहुल चौधरी, सचिन पाण्डेय, अभिषेक यादव, आनन्द दूबे के साथ ही अनेक छात्र नेता शामिल रहे।