Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में उठा नगर पालिका का मुद्दा

कबीर बस्ती न्यूज:

बस्ती। नगर पालिका और नगर पंचायत चुनावों में प्रभावी भूमिका के लिये  आम आदमी पार्टी की तैयारियां जारी पर है। इसी कड़ी में बुधवार को नगरपालिका क्षेत्र बस्ती का कार्यकर्ता सम्मेलन कटरा स्थित एक मैरेज हाल में हुआ।
कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये पार्टी के जिलाध्यक्ष पतिराम  आजाद ने कहा कि कार्यकर्ता नगर पालिका क्षेत्र में जनता के बीच सम्पर्क बढाये, लोगों के समस्याओें की जानकारी लें और जरूरत पड़ने पर लोकतांत्रिक ढंग से मुद्दों को लेकर संघर्ष तेज करें। आम आदमी पार्टी  निकाय चुनाव को लेकर गंभीर है। नगर पालिका में योग्य प्रत्याशियों को ही चुनाव मैंेदान में उतारा जायेगा। कहा कि नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायतों की लापरवाही के चलते आज जगह-जगह गंदगी का जमावड़ा है जिससे विभिन्न प्रकार की बीमारियां पनप रही है।  सफाई की स्थिति बेहद खराब है। आम आदमी पार्टी को मौका मिला तो भ्रष्टाचार से मुक्ति के साथ विकास की गति तेज होगी।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठन मंत्री शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी और महिला विंग जिलाध्यक्ष लक्ष्मी यादव,  जिला महासचिव डा. रामसुभाष वर्मा, मुकेश कुमार शुक्ला फौजी, बबिता शुक्ला, राबिन मिश्रा, आदि  ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। नगर पालिका में फैले भ्रष्टाचार को समाप्त कर नगरीय व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करना पहली प्राथमिकता है। जन सहयोग से आम आदमी पार्टी इस बार जीत का रेकार्ड बनायेगी, नगर पालिका क्षेत्र के लोग बदलाव का मन बना चुके है।
कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से चन्द्रभान कन्नौजिया, डी.सी. दूबे, वीरेन्द्र यादव, फिरदौस अहमद, मिथलेश भारती, प्रमोद पाण्डेय, मनोज कुमार जायसवाल, हरेन्द्र कुमार चौधरी, शिवा मौर्या, नीरज, राकेश कुमार चौधरी, रोहित अग्रहरि, वाजिद अली, राकेश कुमार गौतम के साथ सैकड़ो लोग शामिल रहे।