Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
कुपोषण के साथ बीमारियों से भी बचाती है कीड़े मारने की दवा माध्यमिक शिक्षक संघ का वार्षिक सम्मेलन एवं विचार गोष्ठी सम्पन्न 7 दिवसीय धार्मिक अनुष्ठान 13 सेः भूमि पूजन में उमड़े श्रद्धालु पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिये देश के आर्थिक ढांचे का सत्यानाश कर रहे हैं पीएम: प्रेमशंक... प्रभारी मंत्री राकेश सचान 08 फरवरी को बस्ती में मण्डल में स्थापित किए जायेंगे 31 एग्री जंक्शन निर्माण कार्य अपूर्ण पाये जाने से डीएम खफा: वेतन रोकने के निर्देश “बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं‘‘जन जागरूकता वाहन को डीएम ने दिखाई हरी झण्डी चित्रांश क्लब की ओर से ‘एक शाम शहीदों के नाम’’ कार्यक्रम आयोजित नहीं सुनी जा रही हैं पेन्शनर्स की समस्याः दिया आन्दोलन की चेतावनी

भारत जोड़ों यात्रा की तैयारियों को लेकर कांग्रेस का बैठक

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर भारत जोड़ों यात्रा की तैयारियों, संभावित यात्रियों के पंजीकरण तथा निकाय चुनाव को लेकर बैठक हुई। प्रदेश सचिव देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा भारत जोड़ो यात्रा भारत के राजनीति की दशा और दिशा बदलेगी। अंधभक्तों में बदलाव देखा जा रहा है। निश्चित रूप से इसके सुखद नतीजे आयेंगे।
पीसीसी सदस्य प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा भारत जोड़ों यात्रा 03 जनवरी को गाजियाबाद के लोनी से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है। इसको लेकर कांग्रेसजनों में भारी उत्साह है। उन्होने प्रदेश मुख्यालय में भारत जोड़ो यात्रा को लेर मुख्यालय में हुई बैठक में लिये गये निर्णयों को भी साझा किया। बड़ी संख्या में लोग रजिस्ट्रेशन करवाकर यात्रा में राज्य यात्री के रूप में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होने यह भी कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी हालांकि प्रदेश सरकार का नजरिया निकाय चुनाव को लेकर साफ नही है जिसके कारण उहापोह की स्थिति नही हुई है।
श्री द्विवेदी ने यह भी कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार राहुल गांधी की देशव्यापी यात्रा से भयभीत होकर इसको रोकने का षडयंत्र रच रही है जो सफल नही होगा। सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने भी अपने विचार व्यक्त किये। बैठक में प्रमुख रूप से ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू, अनिल कुमार भारती, गिरजेश पाल, रामभवन शुक्ल, मो. रफीक खां, विश्वनाथ चौधरी, सुरेन्द्र मिश्रा, संदीप श्रीवास्तव, देवानंद पाण्डेय, अमित सिंह, राकेश पाण्डेय, अतीउल्लाह सिद्धीकी, ज्ञानप्रकाश पाण्डेय, साधूसरन आर्य, डा. वाहिद सिद्धीकी, शौकत अली, अवधेश सिंह, साधूसरन पाण्डेय, आदित्य त्रिपाठी, भिमधर गुप्ता, नीलम विश्वकर्मा, लालजीत पहलवान, कर्मवीर बाबा, अनिल तिवारी, अलीम अख्तर, जेपी अग्रहरि, विनय तिवारी, विजय चौधरी, गुड्डू सोनकर, विश्वम्भरनाथ लाल श्रीवास्तव, मंजू पाण्डेय, सलाउद्दीन, सर्वजीत, जगदीश प्रसाद, जेपी चौबे।