Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

भारत जोड़ों यात्रा की तैयारियों को लेकर कांग्रेस का बैठक

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती। कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर भारत जोड़ों यात्रा की तैयारियों, संभावित यात्रियों के पंजीकरण तथा निकाय चुनाव को लेकर बैठक हुई। प्रदेश सचिव देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा भारत जोड़ो यात्रा भारत के राजनीति की दशा और दिशा बदलेगी। अंधभक्तों में बदलाव देखा जा रहा है। निश्चित रूप से इसके सुखद नतीजे आयेंगे।
पीसीसी सदस्य प्रेमशंकर द्विवेदी ने कहा भारत जोड़ों यात्रा 03 जनवरी को गाजियाबाद के लोनी से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर रही है। इसको लेकर कांग्रेसजनों में भारी उत्साह है। उन्होने प्रदेश मुख्यालय में भारत जोड़ो यात्रा को लेर मुख्यालय में हुई बैठक में लिये गये निर्णयों को भी साझा किया। बड़ी संख्या में लोग रजिस्ट्रेशन करवाकर यात्रा में राज्य यात्री के रूप में शामिल होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होने यह भी कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी सभी पदों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी हालांकि प्रदेश सरकार का नजरिया निकाय चुनाव को लेकर साफ नही है जिसके कारण उहापोह की स्थिति नही हुई है।
श्री द्विवेदी ने यह भी कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार राहुल गांधी की देशव्यापी यात्रा से भयभीत होकर इसको रोकने का षडयंत्र रच रही है जो सफल नही होगा। सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने भी अपने विचार व्यक्त किये। बैठक में प्रमुख रूप से ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू, अनिल कुमार भारती, गिरजेश पाल, रामभवन शुक्ल, मो. रफीक खां, विश्वनाथ चौधरी, सुरेन्द्र मिश्रा, संदीप श्रीवास्तव, देवानंद पाण्डेय, अमित सिंह, राकेश पाण्डेय, अतीउल्लाह सिद्धीकी, ज्ञानप्रकाश पाण्डेय, साधूसरन आर्य, डा. वाहिद सिद्धीकी, शौकत अली, अवधेश सिंह, साधूसरन पाण्डेय, आदित्य त्रिपाठी, भिमधर गुप्ता, नीलम विश्वकर्मा, लालजीत पहलवान, कर्मवीर बाबा, अनिल तिवारी, अलीम अख्तर, जेपी अग्रहरि, विनय तिवारी, विजय चौधरी, गुड्डू सोनकर, विश्वम्भरनाथ लाल श्रीवास्तव, मंजू पाण्डेय, सलाउद्दीन, सर्वजीत, जगदीश प्रसाद, जेपी चौबे।