Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
मातृ शिशु स्वास्थ्य सेवाओं के लिए वरदान है एमसीपी कार्ड नवजात शिशु में जन्‍मजात विकृतियों को दूर करता है फोलिक एसिड गुरू जी की अकड पडी ढीली कर दिए गये निलम्बित दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में 10 ससुरालियों पर केस पेन्शनर एसोसिएशन की बैठक 5 को पुरानी पेशन नीति बहाली की मांग को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपेगे शिक्षक युवाओं के मानसिक स्वास्थ्य एवं जीवन कौशल पर विशेष कार्यशाला का शुभारम्भ इलाज के दौरान समझा टीबी मरीजों का दर्द,  अब बने मददगार  नोडल अधिकारी नीना शर्मा ने रुधौली ब्लाक में चौपाल लगाकर सुनीं समस्याऐ जिले की नोडल अधिकारी के निरीक्षण में सब कुछ मिला गुड ही गुड

विश्व हिन्दू महासंघ पदाधिकारियों ने तूलसी पूजन कर दिया विश्व कल्याण का संदेश

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती । विश्व हिन्दू महासंघ प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति के आवाहन पर जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह के संयोजन में 25 दिसम्बर रविवार को अनेक स्थानों पर महासंघ पदाधिकारियों द्वारा तुलसी पूजन का आयोजन किया गया ।  तुलसी पूजन का मुख्य कार्यक्रम दुबौलिया विकास खण्ड में 84 कोसी  परिक्रमा के द्वितीय पड़ाव स्थल हनुमानबाग चकोही मंदिर पर आयोजित किया गया । विधि विधान से तुलसी पूजन के साथ ही 500 दीप प्रज्जवलित कर विश्व कल्याण की कामना किया गया।
महासंघ  जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि युगों से माता तुलसी भक्तो का कष्ट हर रही है। लोक मंगल की आस्था उनसे जुड़ी हुई है।
इसके अतिरिक्त महासंघ पदाधिकारियों द्वारा 14 विकास खण्डों में अलग-अलग स्थानों पर विधि विधान से तुलसी पूजन किया गया। चकोही मंदिर पर आयोजित तुलसी पूजन में राजकुमार उर्फ मंन्टू चौधरी, विजय शंकर शुक्ल, अमरजीत सिंह, सतीश कुमार पाण्डेय, बाबा जय प्रकाश दास, लालचंद गुप्ता, अशोक अग्रहरि, शुभम अग्रहरि, शीतला प्रसाद गिरी, मोहन पाठक, जगदम्बा, राकेश सिंह, मुकेश कुमार मुख्य रूप से शामिल रहे।