Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

शासन ने विसंगतियों को दूर कर उद्यमियों के विकास हेतु को लागू किया है विशेष निवेश नीति: मण्डलायुक्त

मण्डलीय उद्योग बन्धु की बैठक

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती :मण्डलीय उद्योग बन्धु की बैठक की अध्यक्षता करते हुए मण्डलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र ने कहा कि शासन ने विसंगतियों को दूर करके उद्यमियों के विकास हेतु विशेष निवेश नीति को लागू किया है। सरकार के प्रयास से उत्तर प्रदेश उद्योग में आगे बढ रहा है। आयुक्त सभागार में बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा सभी उपायुक्त उद्योग स्वयं निवेश नीति के सर्कुलर का गम्भीरता से अनुशीलन कर उद्यमियों के हित में अनुपालन कराना सुनिश्चित करें।
उन्होने मण्डल के अग्रणी बैंक प्रबन्धको को निर्देशित किया कि उदारतापूर्वक ऋण आवेदनों का निस्तारण करायें, जिससे उद्यमियों का हौसला बढे और ससमय निवेश की पूर्ति भी हो सके। उन्होने निर्देश दिया कि बैंक के प्रतिनिधिगण ऋण स्वीकृति एवं ऋण वितरण की अद्यतन रिपोर्ट की सूची प्रस्तुत करेंगे।
बैठक में उपस्थित डीआईजी आर.के. भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी की सुरक्षा देखना प्रशासन का कार्य है। इसमें बाधक बनने वाले माफियाओ/रंगदारी वसूलने वालों को चिन्हित कर दण्डित किया जायेंगा। उद्यमीगण मुझे व्यक्तिगत रूप से भी सूचना दें सकते है अथवा ऐसी घटना को तत्काल प्रशासन के संज्ञान में लायें।

बैठक में एएसपी दीपेन्द्रनाथ चौधरी, उपायुक्त उद्योग बस्ती हरेन्द्र प्रताप, संतकबीर नगर के राजकुमार शर्मा, सिद्धार्थनगर के दयाशंकर सरोज, सीओ अशुमान मिश्र, खादी ग्रोमोद्योग अधिकारी पी.एन. सिंह, अधिशासी अभियन्ता सरयू नहर खण्ड-4 राकेश कुमार गौतम, अधिशासी अभियन्ता विद्युत एम.के. गौड़ सुशील कुमार आर्य, श्रवण कुमार, आर.एन. मौर्य, आशीष चौधरी, वीरेन्द्र कुमार मिश्र, देबी गुलाम, अशोक कुमार सिंह, अनिल सिंह रैकवार, हेमन्त त्रिपाठी, इलियास अहमद, जितेन्द्र कुमार गौतम उद्यमी एवं विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहें।