Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

05 से 12 जनवरी तक किया जायेंगा स्नातक क्षेत्र निर्वाचन का नामांकन

कबीर बस्ती न्यूजः

बस्ती : गोरखपुर-फैजाबाद खण्ड स्नातक क्षेत्र निर्वाचन का नामांकन 05 से 12 जनवरी तक मण्डलायुक्त गोरखपुर न्यायालय में किया जायेंगा। उक्त जानकारी जिलाधिकारी/सहायक निर्वाचन अधिकारी  प्रियंका निरंजन ने दी है। उन्होने बताया कि सुबह 11 बजे से 3 बजे तक नामांकन पत्र प्राप्त करने के साथ जमा भी किए जायेंगे। 13 जनवरी को नामांकन पत्रों की जॉच, 16 जनवरी को नाम वापसी, 30 जनवरी को मतदान तथा 02 फरवरी को मतगणना होंगी। उन्होने बताया कि बस्ती जनपद में कुल 11335 पुरूष तथा 5461 महिला कुल 16796 मतदाता है।
उन्होने निर्वाचन की विविध व्यवस्थाओं के लिए प्रभारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारी नामित किया है। उन्होने बताया कि सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति को कार्मिक, कानून व्यवस्था के लिए एडीएम कमलेश चन्द्र के साथ सभी उप जिलाधिकारी, परिवहन के लिए सीआरओ श्रीमती नीता यादव को प्रभारी नामित किया गया है। मतपत्र/डाक मतपत्र/लेखन सामग्री के लिए एसओसी हरीश चन्द्र, वीडियोंग्राफी/वेबकास्टिंग/शिकायत प्रकोष्ठ के लिए उपायुक्त एनआरएलएम रामदुलार को प्रभारी बनाया गया है।
उन्होने बताया कि चिकित्सा व्यवस्था एंव कोविड प्रोटोकाल के लिए सीएमओ डा. आर.पी. मिश्रा को प्रभारी नामित किया गया है। मतदाता सूची कार्य प्रति तैयार करने के लिए सभी उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार, प्रचार-प्रसार के लिए सहायक निदेशक, सूचना प्रभाकर तिवारी, वेबकास्टिंग के लिए जिला सूचना विज्ञान अधिकारी तथा ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर, कंट्रोल रूम के लिए प्रधानाचार्य आईटीआई, मतदान स्थल निर्माण के लिए सभी उप जिलाधिकारी तथा बीडीओ, टेण्ट, फर्नीचर, बैरिकेडिंग, माइक, विद्युत के लिए पीडी कमलेश सोनी को प्रभारी नामित किया गया है।