Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति अध्यक्ष बने बीएन शुक्ल

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । गुरूवार को वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति की बैठक सत्येन्द्रनाथ मतवाला की अध्यक्षता में कलेक्टेªट परिसर स्थित शिविर कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्व सम्मत से बीएन शुक्ल को अध्यक्ष चुना गया।
यह जानकारी देते हुये समिति के महामंत्री एवं वरिष्ठ अधिवक्ता श्याम प्रकाश शर्मा ने बताया कि बीएन शुक्ल यूनियन बैंक के वरिष्ठ अधिकारी रहें हैं और वर्तमान में अखिल भारतीय यूनियन बैंक पेंशनर्स एण्ड रिटायरी फेडरेशन के सलाहकार है। कहा कि निश्चित रूप से समिति उनके मार्ग दर्शन में वरिष्ठ नागरिकों के हितों के लिये सृजनात्मक संघर्ष करेंगे।
बीएन शुक्ल के अध्यक्ष चुने जाने पर डा. रामकृष्ण लाल ‘जगमग’ विनय कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, ओम प्रकाश धर द्विवेदी, पं. चन्द्रबली मिश्र, पेशकार मिश्र, अजमत अली सिद्दीकी, दीनानाथ यादव, गणेश, कृष्णचन्द्र पाण्डेय, लालजी पाण्डेय, बी.के. मिश्र आदि ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।