Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मार्ग दुर्घटना में सफाईकर्मी के निधन से शोक की लहर

सीडीओ समेत अधिकारियों, कर्मचारियों ने दिया श्रद्धांजलि

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । परसुरामपुर विकास खण्ड में सम्बद्ध युवा सफाईकर्मी कैलाशनाथ के मार्ग दुर्घटना में निधन से शोक की लहर है। गुरूवार को विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश प्रजापति, डी.सी. मनरेगा संजय शर्मा, राम दुलार, विकास भवन कर्मचारी संघ अध्यक्ष राम अधार पाल, उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ  जिलाध्यक्ष अजय कुमार आर्य के साथ ही अनेक अधिकारियों, कर्मचारियांे एवं संगठन पदाधिकारियों ने दो मिनट का मौन रखकर सफाईकर्मी कैलाशनाथ के प्रति श्रद्धासुमन अर्पित किया।
इसके पूर्व उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ  जिलाध्यक्ष अजय कुमार आर्य ने बताया कि सफाईकर्मी कैलाशनाथ की परसा परसुरामपुर मार्ग पर  सुरौला स्थित राइस मिल के पास जब वे बुधवार 22 फरवरी को मोटरसाईकिल से विभागीय डाक लेकर जा रहे थे अज्ञात ट्रक की ठोकर से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। कोतवाली थाना क्षेत्र के सुदर्शन नगर गांधीनगर निवासी कैलाशनाथ अपने पीछे माता-पिता, पत्नी, दो बच्चे छोड़ गये है। संघ के स्तर पर सफाईकर्मी के परिवार को हर संभव आर्थिक सहयोग देने के साथ ही विभागीय प्रक्रिया पूरी कराकर सहयोग कराया जायेगा।
श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से राजा शेर सिंह, हरिकेश सिंह, देवेन्द्र सिंह, शिवमंगल पाण्डेय, मुकेश सोनकर, आशुतोष के साथ ही अनेक विभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं सफाईकर्मी शामिल रहे।