Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

सत्संग मे चॉकलेट बेंचने से मना करने पर महिला की काटी उंगली, सुरक्षा कर्मियों पर किया हमला

कबीर बस्ती न्यूज।

आगरा: दयालबाग में रविवार शाम को सत्संग के दौरान एक महिला ने हंगामा कर दिया। सुरक्षाकर्मियों के रोकने पर उसने चाकू से हमला बोल दिया। इसमें सत्संग में आईं एक महिला की दो अंगुलियां कट गईं। वहीं आरोपी महिला ने सुरक्षाकर्मियों पर पेट्रोल भी डाल दिया। आग लगाने की कोशिश की। इसके बाद भाग निकली। देर रात पुलिस को तहरीर दी गई। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि दयालबाग के अवध विहार की रूही सत्संगी चॉकलेट बनाने का काम करती हैं। वह सत्संग में आया करती थीं। इस दौरान आने वाले लोगों को चॉकलेट की बिक्री करती थीं। उन्होंने व्यापार के लिए अनुमति भी मांगी। मगर, सत्संग सभा के पदाधिकारियों ने इंकार कर दिया। उसे आगे से सत्संग में नहीं आने के लिए नाेटिस भी दे दिया गया।

रविवार शाम को सात बजे बहादुरपुर में सत्संग चल रहा था। आरोप है कि तभी रूही पहुंच गईं। उन्हें सुरक्षा कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया। मगर, महिला ने पर्स चाकू निकाल लिया। इस दौरान हमला बोल दिया। इससे बरखा नाम की महिला की दो अंगुलियां में गहरा घाव हो गया। घटना से चीखपुकार मच गई। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें काबू करने का प्रयास किया। मगर, आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। बाद में किसी तरह महिला को काबू किया गया। वह भाग गई। घटना की जानकारी पुलिस को रात नौ बजे दी गई। बरखा की तहरीर पर पुलिस ने देर रात जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।