Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मखौड़ाघाम महोत्सव में अपनी सक्रिय भूमिका निभाये अधिकारी: मण्डलायुक्त

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती : मखौड़ाघाम महोत्सव भव्य एवं आकर्षक ढंग से आयोजित कराये जाने के संबंध में मण्डलायुक्त योगेश्वर राम मिश्र की अध्यक्षता में आयुक्त सभागार में तैयारी बैठक को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि विभागीय अधिकारीगण आपसी समन्वय स्थापित करते हुए कार्यक्रम आयोजन में अपनी सक्रिय भूमिका निभाये। ऐतिहासिक मखौड़ाघाम पौराणिक एवं सांस्कृतिक महत्व का स्थल है। स्थान के सापेक्ष संभावित भीड़ के दृष्टिगत आयोजन के समस्त पहलुओं यथा-बैरिकेडिंग, प्रवेश, निकास, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विभागीय कैम्प, प्रदर्शनी सहित आम जनमानस से जु़ड़ी शासकीय उपलब्धियों की जानकारी से लोगों को जोड़ने के लिए महोत्सव यादगार होना चाहिए।
जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि महोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ ही खेल से जुड़े कई कार्यक्रम जैसे-मखोड़ा मैराथन, कुश्ती, कबड्डी, वॉलीबाल, खो-खो आदि भी आयोजित किए जायेंगे। मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश कुमार प्रजापति ने कहा कि महोत्सव आयोजन हेतु विभागीय अधिकारियों की जिम्मेदारी निर्धारित की गयी है। उक्त के लिए सभी तैयारी समय से पूरी कर ली जायेंगी। यह संयोग अच्छा है कि चैत्र नवरात्रि भी है। कार्यक्रम में भक्ति एवं आस्था का ध्यान रखते हुए काफी मनोरंजक ढंग से किया जायेंगा।
बैठक में एडीएम कमलेश चन्द्र, एसडीएम गुलाब चन्द्र, शैलेष दुबे, पीडी कमलेश सोनी, डीडीओ अजीत श्रीवास्तव, उप निदेशक कृषि अनिल कुमार, बीएसए डा. इन्द्रजीत प्रजापति, डा. फखरेयार हुसैन  डा. राजमंगल चौधरी, नीलम सिंह, सुनीत कौशल, आलोक दत्त उपाध्याय, विनोद कुमार सिंह, सुरेन्द्र प्रताप सिंह, जीतेन्द्र बहादुर सिंह, संजय कुमार, रामदुलार, केशवलाल, सुशील मिश्रा, विकास नारायण सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।