Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

45 साल महिला की गला रेतकर हत्या

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती: रुधौली थाना इलाके के सेमरा गांव में महिला की हत्या से सनसनी फैल गई। 45 साल महिला की गला रेतकर हत्या कर दी है। रविवार सुबह खेतों में काम करने जा रहे ग्रामीणों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी।  कुछ देर बाद उसकी पहचान सेमरा गांव के रहने वाली इलायची देवी पत्नी राम नरेश के रूप में पहचान की गई।

बताया जा रहा है कि उसका पति राम नरेश विदेश में मजदूरी करता है। उसके तीन बच्चों में दो रोजीरोटी के सिलसिले में अहमदाबाद रहते हैं। एक बेटा घर पर मां के साथ रहता था। उसके बेटे का कहना है कि शनिवार को उसकी मां सरसों काटने गई थी मगर घर नहीं लौटी। उसके घर न लौटने के बावजूद बेटे ने पुलिस को सूचना नहीं दी गई। एसएचओ संजय कुमार का कहना है कि शव कब्जे में लेकर सभी पहलुओं पर जानकारी ली जा रही है।