Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, बना लिया अश्लील वीडियो, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा

कबीर बस्ती न्यूज।

अलीगढ़:  हरदुआगंज में एक युवक ने पड़ोसी युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसा लिया। बीते दिनों वह युवती को अलीगढ़ के एक होटल में ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। अब आरोपी शादी से मना कर रहा है और शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा रहा है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती का कहना है कि आरोपी बुलंदशहर जिले पहासू क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बना लिए। कुछ दिन पहले जब युवती ने शादी करने का दबाव बनाया, तो 15 मार्च को आरोपी उसे बहाने से अलीगढ़ के एक होटल में ले गया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और वीडियो बनाकर दुष्कर्म किया।

होश आने पर युवती ने अपनी हालत देखकर नाराजगी जताई, तो आरोपी ने वीडियो दिखाकर चुप रहने को कहा और शादी करने से मना कर दिया। आरोपी ने धमकी दी कि उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। अब वह उस पर शादी का दबाव नहीं बनाएगी। डरी-सहमी युवती ने जब इस घटना की शिकायत आरोपी पक्ष के लोगों से की ,तो आरोप है कि उसे घर में घुसकर पीटा गया। पिता को फरसा मारकर घायल कर दिया। युवती की तहरीर पर आरोपी राहुल, बनी सिंह, अजय तथा नीरज के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।