Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

लखनऊ: प्रदेश में 180 नए कोविड मरीज मिले

कबीर बस्ती न्यूज।

लखनऊ। प्रदेश में 180 नए मरीज मिले हैं और 82 ठीक हुए हैं। अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 640 हो गई है। प्रदेश में कोविड मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को 180 नए मरीज मिले हैं। इसमें सर्वाधिक 65 गौतमबुद्ध नगर, 15 लखनऊ, 14 गाजियाबाद, 12 सीतापुर में मिले हैं। अन्य जिलों में 10 से कम मरीज मिले हैं। एक्टिव केस की स्थिति देखें तो गाजियाबाद में कुल मरीजों की संख्या 185 हो गई है। गाजियाबाद में 80 और लखनऊ में 70 मरीज हो गए हैं। प्रदेश में करीब 40 हजार सैंपल की जांच की जा रही है।

सीएमओ डॉ. मनोज ने बताया अलीगंज में सबसे अधिक संक्रमित मिले हैं। यहां पर 4 पुरूष, 2 महिला पॉजिटिव आई हैं। चिनहट 1 महिला, 1 पुरूष, सरोजनीनगर 2 महिला, 1 पुरूष, सिल्वर जुबली 1 महिला 1 पुरूष एवं टूडियागंज 2 पुरूष कोविड पॉजिटिव मिले।