Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

लाखों के धोखाधडी करने वाले दो आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। जिले की कप्तानगंज पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर थाना क्षेत्र के नकटीदेई बुजुर्ग निवासी गोकरन नरायण पाण्डेय तथा उसके पुत्र दिलीप कुमार पाण्डेय के विरूद्व धोखाधडी के गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारम्भ कर दिया है।

कप्तानगंज पुलिस के अनुसार वादी वेद प्रकाश मिश्र उपरोक्त आरोपियों द्वारा जमीन बैनामा करने के नाम पर वादी से 20.25.260 रूपया अपने व अपने लड़के के एकाउन्ट में लेना तथा  2.15.000 रुपया का वादी के दुकान से टी0वी0, फ्रिज, वाशिंग मशीन, ए0सी0ए इन्वर्टर बैट्री, पंखा तथा वायरिंग का सामान भी ले जाना और जमीन बैनामा करने से मना करना तथा पैसो को हड़पने के सम्बन्ध में स्थानीय न्यायालय मे अभियोग पंजीकृत कराने की याचना किया गया था। परीक्षणोपरान्त न्यायालय ने आरोप एवं साक्ष्यों के गंभीरता को देखते हुए कप्तानगंज पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था। जिस पर पुतिलस ने नकटीदेई बुजुर्ग निवासी गोकरन नरायण पाण्डेय तथा उसके पुत्र दिलीप कुमार पाण्डेय के विरूद्व धोखाधडी के गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारम्भ कर दिया है।