Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

आमने-सामने से दो कारों के टक्कर से मासूम सहित तीन की मौत, नौ लोग घायल

कबीर बस्ती न्यूज।

शाहजहांपुर:  खुटार में गोमती उद्गम स्थल से दर्शन कर घर लौट रहे जनपद लखीमपुर के पलिया कस्बे के लोगों की कार की एक दूसरी से आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हुए हैं। एक बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण परिजन उसे इलाज के लिए बरेली ले गए हैं।

पलिया के मोहल्ला बाजार द्वितीय निवासी भगवानदास गुप्ता की रिश्तेदारी जनपद पीलीभीत के माधौटांडा में है। रविवार को परिवार और पलिया के रिश्तेदारों ने गोमती उद्गम स्थल और माधौटांडा के रिश्तेदारों के घर जाने का प्लान बनाया था। रविवार सुबह सभी लोग पलिया से किराए की गाड़ी लेकर पहले माधौटांडा में गोमती उद्गम स्थल पहुंचे और वहां पूजा अर्चना करने के बाद रिश्तेदारी में चले गए। देर शाम सभी लोग एक इनोवा कार से घर लौट रहे थे। पूरनपुर खुटार रोड पर लौहंगापुर जंगल में खुटार की ओर से जा रही मर्सिडीज कार से पलिया के लोगों की कार सामने से टकरा गई। हादसे में इनोवा सवार सभी लोग घायल हो गए। मर्सिडीज सवार कार को छोड़कर मौके से भाग निकले।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने कार से घायलों को बाहर निकाला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी भिजवाया। सीएचसी पर 65 वर्षीय भगवानदास, कार चालक पलिया निवासी 45 वर्षीय धर्मेंद्र और भगवानदास के रिश्तेदारी विकास गुप्ता के तीन वर्षीय पुत्र लक्ष्य को मृत घोषित कर दिया।
ये हुए घायल
हादसे में घायल भगवानदास के पुत्र नितिन की पत्नी सोनी गुप्ता और छह वर्षीय पौत्र कुंज गुप्ता, अनुज कुमार की पत्नी सीमा गुप्ता और पुत्री उर्वशी गुप्ता, विकास गुप्ता की पत्नी आरती गुप्ता और चार वर्षीय पुत्री अन्नू, अनुपम गुप्ता की पत्नी नीलू गुप्ता, रितेश की पत्नी दिव्यांशी, सुरेंद्र गुप्ता की पत्नी श्यामसती गुप्ता का सीएचसी पर इलाज किया जा रहा है। अन्नू को बरेली रेफर किया गया है।