Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बजरंग प्रसाद का आईएएस में चयन

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती । बहादुरपुर विकास खण्ड के धोबहट निवासी स्वर्गीय राजेश यादव के ज्येठ पुत्र बजरंग प्रसाद का आईएएस में चयन हुआ है। उन्हें 454 वां रैंक प्राप्त हुआ है। बजरंग प्रसाद के चयन पर गांव और आसपास के क्षेत्रों में खुशी का माहौल है।
बजरंग प्रसाद के चयन पर  अनेक लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त किया है कि कठिन परिवेश में उन्होने आईएएस बनकर अपने स्वर्गीय पिता का स्वप्न साकार किया।