Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
निरीह मरीजों का खून जांच कर रहे है यमराज ...लिख रहे हैं मौत की इबारत...मलाई काट रहे हैं जिम्मेदार वरिष्ठ साहित्यकार सत्येन्द्रनाथ मतवाला पंचतत्व में विलीनः श्रद्धांजलि सभा में नम हुई आंखे बस्ती सदर ब्लॉक में अपनी मांगों को लेकर प्रधान संघ ब्लॉक इकाई ने किया धरना प्रदर्शन नगरीय क्षेत्र में पीएम आवास योजना के धीमी प्रगति पर कमिश्नर नाराज नंद बाबा दुग्ध मिशन को लेकर संपन्न हुई बैठक,  सीडीओ ने दिए निर्देश स्टांप एवं राजस्व वादों के निस्तारण में तेजी लाने के निर्देश डा. वी.के वर्मा कजाकिस्तान में सम्मानित चौरसिया समाज के  महासम्मेलन में राजनीतिक, आर्थिक, सामाजिक मुद्दों पर विमर्श विधायक अजय सिंह ने किया 10 सड़कों का लोकार्पण निर्माणाधीन परियोजनाओं को 30 नवंबर तक पूरा करने के कड़े निर्देश

बस्ती गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिला आप प्रतिनिधिमंडल

बस्ती गैंगरेप के दरिंदो में भाजपा नेता शामिल, भाजपा नेताओं से बेटियां बचाने की जरूरत – संजय सिंह’

संजय सिंह ने फोन पर बात कर दिया  मदद का भरोसा’

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। गौर थाना क्षेत्र के रानीपुर बाबू गांव में किशोरी के साथ दुराचार और हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। गुरूवार को आम आदमी पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया।
उत्तर प्रदेश में आये दिन हो रहे गैंगरेप, बलात्कार और ध्वस्त कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है।  बस्ती में नाबालिग से गैंगरेप, हत्या पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा प्रदेश जंगल राज बन चुका है और बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है।  बस्ती में दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। इन दरिंदों में भाजपा का एक नेता भी शामिल है, देशभर में  भाजपा के नेताओं से बहन बेटियां असुरक्षित है कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद, लखनऊ, बस्ती, कठुआ से लेकर पहलवान बहन बेटियां भाजपा नेताओं के निशाने पर रही है और न्याय की मांग कर रही हैं। उन्होंने मांग किया कि  बस्ती गैंगरेप आरोपियों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाये पीड़िता के परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सके और पीड़ित परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहयोग राशि दी जाये।
पीडित परिवार से मुलाकात के बाद ‘आप’ के महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष  नीलम यादव ने कहा प्रदेश में हर रोज नाबालिग लड़कियों से रेप की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं, बस्ती में 12 साल की नाबालिग बच्ची दबंगों की हवस का शिकार हुई है, गैंग रेप के बाद बच्ची को घर की छत से नीचे फेंक दिया जिससे उस बच्ची की मौत हो गई। भाजपा किसान मोर्चा का मण्डल उपाध्यक्ष कुंदन सिंह मुख्य आरोपी है उसके घर की सीढ़ियों पर खून के छींटे भी मिले हैं। कहा कि भाजपा लुच्चे लफंगो, बलात्कारियों की पार्टी बन चुकी है भाजपा एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के बहन बेटियों के इज्जत को भाजपाई तार तार कर रहे हैं। कहा कि प्रदेश की जनता अपनी बहन बेटियों की इज्जत बचाने के लिए ऐसी सरकार को सिंहासन से उठाकर फेकने का काम करेंगी। इस घटना से आक्रोशित लोग सड़कों पर निकल आए हैं। केंद्र से लेकर राज्य तक बेऔलाद जो सत्ता की कुर्सी में बैठे हैं,तो इन्हे बेटियों के दुःख दर्द तकलीफ कैसे पता चलेगा? जब इनकी कोई बेटी होती और उसके साथ इनके ही लोग नेता मंत्री, सांसद, विधायक ऐसा करते तो इन्हे पता चलता।
पीड़ित परिवार से मुलाकात कर ढांढस बंधाने वालों में मुख्य रूप से बस्ती प्रभारी संध्या राजभर, पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप जायसवाल, रामयज्ञ निषाद, पतिराम आजाद, मनिराम वर्मा, पप्पू मिश्र, इशहाक खां, लंकेश यादव, राम अधार गौतम, राम सजन सूर्यबंशी, रामनाथ पाल, कन्हैयालाल मौर्य, मिथलेश भारती, विकास चौधरी, धर्मेन्द्र अग्निहोत्री के साथ ही आम आदमी पार्टी के अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।