Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

बस्ती गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिला आप प्रतिनिधिमंडल

बस्ती गैंगरेप के दरिंदो में भाजपा नेता शामिल, भाजपा नेताओं से बेटियां बचाने की जरूरत – संजय सिंह’

संजय सिंह ने फोन पर बात कर दिया  मदद का भरोसा’

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती। गौर थाना क्षेत्र के रानीपुर बाबू गांव में किशोरी के साथ दुराचार और हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। गुरूवार को आम आदमी पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पीड़ित परिवार से फोन पर बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया।
उत्तर प्रदेश में आये दिन हो रहे गैंगरेप, बलात्कार और ध्वस्त कानून व्यवस्था पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है।  बस्ती में नाबालिग से गैंगरेप, हत्या पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा प्रदेश जंगल राज बन चुका है और बहन बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है।  बस्ती में दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। इन दरिंदों में भाजपा का एक नेता भी शामिल है, देशभर में  भाजपा के नेताओं से बहन बेटियां असुरक्षित है कुलदीप सेंगर, चिन्मयानंद, लखनऊ, बस्ती, कठुआ से लेकर पहलवान बहन बेटियां भाजपा नेताओं के निशाने पर रही है और न्याय की मांग कर रही हैं। उन्होंने मांग किया कि  बस्ती गैंगरेप आरोपियों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाये पीड़िता के परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिल सके और पीड़ित परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहयोग राशि दी जाये।
पीडित परिवार से मुलाकात के बाद ‘आप’ के महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष  नीलम यादव ने कहा प्रदेश में हर रोज नाबालिग लड़कियों से रेप की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं, बस्ती में 12 साल की नाबालिग बच्ची दबंगों की हवस का शिकार हुई है, गैंग रेप के बाद बच्ची को घर की छत से नीचे फेंक दिया जिससे उस बच्ची की मौत हो गई। भाजपा किसान मोर्चा का मण्डल उपाध्यक्ष कुंदन सिंह मुख्य आरोपी है उसके घर की सीढ़ियों पर खून के छींटे भी मिले हैं। कहा कि भाजपा लुच्चे लफंगो, बलात्कारियों की पार्टी बन चुकी है भाजपा एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश के बहन बेटियों के इज्जत को भाजपाई तार तार कर रहे हैं। कहा कि प्रदेश की जनता अपनी बहन बेटियों की इज्जत बचाने के लिए ऐसी सरकार को सिंहासन से उठाकर फेकने का काम करेंगी। इस घटना से आक्रोशित लोग सड़कों पर निकल आए हैं। केंद्र से लेकर राज्य तक बेऔलाद जो सत्ता की कुर्सी में बैठे हैं,तो इन्हे बेटियों के दुःख दर्द तकलीफ कैसे पता चलेगा? जब इनकी कोई बेटी होती और उसके साथ इनके ही लोग नेता मंत्री, सांसद, विधायक ऐसा करते तो इन्हे पता चलता।
पीड़ित परिवार से मुलाकात कर ढांढस बंधाने वालों में मुख्य रूप से बस्ती प्रभारी संध्या राजभर, पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप जायसवाल, रामयज्ञ निषाद, पतिराम आजाद, मनिराम वर्मा, पप्पू मिश्र, इशहाक खां, लंकेश यादव, राम अधार गौतम, राम सजन सूर्यबंशी, रामनाथ पाल, कन्हैयालाल मौर्य, मिथलेश भारती, विकास चौधरी, धर्मेन्द्र अग्निहोत्री के साथ ही आम आदमी पार्टी के अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।