Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मेधावी छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान

सम्मान समारोह का आयोजन

बस्ती : माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा हाई स्कूल, इंटरमीडिएट परीक्षा वर्ष-2023 में प्रदेश/जनपद के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मेधावी छात्र/छात्राओं, जो यूपी की टॉपर सूची में अंक प्राप्त किया है, उन्हें सम्मानित किया, जिन्हें एक लाख रुपए का चेक, प्रशस्ति पत्र, गोल्ड मेडल एवं टैबलेट वितरित किया गया।
जनपद बस्ती में विधायक महादेवा दूधराम एवं जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने संयुक्त रूप से कलेक्ट्रेट सभागार में हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के 3 छात्र-छात्राओं अर्थव श्रीवास्तव, नेहा उपाध्याय एवं अनुष्का पटेल प्रदेश में स्थान पाने वाले को एक लाख रुपए का चेक, गोल्ड मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं टैबलेट वितरित किया। इसी प्रकार जनपद स्तर के 18 छात्र-छात्राओं ने भी हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट मे टाप किया है, उन्हें भी 21 हजार रुपए का चेक, गोल्ड मेडल, टैबलेट एवं प्रशस्ति पत्र वितरित किया।
उन्होंने सभी मेधावी छात्र/छात्राओं, अभिभावकों, विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों आदि को शुभकामनाएं दी। उन्होंने मेधावी छात्र छात्राओं से कहा कि जो यह धनराशि आप लोगों को आज दी गई है उससे आगे की पढ़ाई करके अच्छे पदों पर जाकर जनपद का नाम रोशन करें। इस अवसर पर अमर उजाला फाउंडेशन की तरफ से भी मेधावी छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं बुक भेंट की गई।
कार्यक्रम का संचालन डीआईओएस डी.एस. यादव ने किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश कुमार प्रजापति, जी.जी.आई.सी की प्रधानाचार्य नीलम सिंह, जी.आई.सी के प्रधानाचार्य शिवबहादुर सिंह, सांसद प्रतिनिधि जगदीश शुक्ला सहित अन्य संबंधित अधिकारी, छात्र-छात्राएं अभिभावक एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।