Logo
ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा की सरकार में उपेक्षित हैं विश्वकर्मा समाज के लोग-राम आसरे विश्वकर्मा 700 से अधिक वादकारियों ने सीएम को भेजा पत्र, त्वरित न्याय प्रदान करने के लिए प्रभावी कार्रवाई कराने ... जयन्ती पर याद किये गये पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. चौधरी अजित सिंह कुपोषण और एनीमिया से बचाव के लिए कृमि मुक्ति की दवा का सेवन अनिवार्य-सीएमओ पूजन अर्चन के साथ भगवान श्रीराममय हुआ कैली का डायलसिस यूनिट योगी सरकार के जीरो टेलरेंस नीति पर खौलता पानी डाल रही है बस्ती पुलिस सम्पूर्ण समाधान दिवस में 98 मामलें में 06 का निस्तारण जेण्डर रेसियों बढाने के लिए घर-घर सर्वे करके भरवायें मतदाता फार्म: मण्डलायुक्त डीएम एसपी से मिले अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य, संचालित योजनाओं पर चर्चा भाजपा नेता बलराम ने किया पब्लिक डायग्नोसिस सेन्टर के जांच की मांग

मेडिकल प्रवेश परीक्षा में 10 छात्रों ने लहराया सफलता का परचम

      संस्थान के निदेशक यस. सी.चौधरी ने किया छात्रों के उज्जल भविष्य की कामना

कबीर बस्ती न्यूज।

बस्ती।एस. सी.आई. कोचिंग बस्ती के छात्रों ने राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर संस्थान की गुणवत्ता परक शिक्षा यवम् अपनी मेहनत को सिद्ध किया। संस्थान से कुल 10 छात्रों ने सफलता प्राप्त किया।

सफल होने वाले छात्रों मे मुख्य रूप से न आकाश निराला ने  cat   मे 6784 रैंक प्राप्त कर MBBS के लिए अपना स्थान सुनिश्चित किया, शिवानी गुप्ता ने 591 अंक प्राप्त कर general girls cat में 13758 रैंक एवम आदित्य वर्मा ने 546 अंक प्राप्त कर OBC में 30522 रैंक प्राप्त किया तथा अन्य सफल छात्रों में शुभम देव,सुधा चौधरी, आस्था चौधरी,हनुमान यादव,पुष्पेंद्र कुमार, जानकी यादव,अंशिका यादव ने सफलता प्राप्त किया।  छात्रों की इस उत्तम प्रदर्शन के लिए संस्थान के निदेशक यस. सी.चौधरी, डॉक्टर P.D. यादव,इंजीनियर राजेश चौधरी, डॉ मान्वेंद्र पाल, इंजीनियर अमित चौधरी, इंजीनियर दीपक चौधरी,डॉ प्रतीक सिंह, डॉ दिव्यम सिंह, आर. यन. चौधरी, विमल सर , राहुल सर  ,फारुक सर यवम् अन्य गणमान्य लोगों ने खुशी व्यक्त की तथा छात्रों के उज्जल भविष्य की कामना किया।